Bhopal Girl Child Kidnap: भोपाल में 12 साल की बच्‍ची का अपहरण कर बेरहमी से मारा पीटा और दिए इलेक्ट्रिक शॉक

Bhopal Girl Child Kidnap: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बैरसिया इलाके में एक 12 वर्षीय नाबालिग को उसके पड़ोस में रहने वाले बदमाश ने किडनैप कर लिया।

minor girl child kidnapping
नाबालिग को बेहोश करके बोरे में किया बंद (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • हैवानियत पर उतरे, इंजेक्शन-करंट फिर पिटाई
  • बच्ची को दी रोंगटे खड़े कर देने वाली यातनाएं
  • दोनों आरोपी गिरफ्तार, पुलिस की जांच जारी

Bhopal Girl Child Kidnap: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बैरसिया इलाके में एक 12 वर्षीय नाबालिग को उसके पड़ोस में रहने वाले बदमाश ने किडनैप कर लिया। अपहरण करके बच्ची को बेचने की कोशिश थी, क्योंकि आरोपियों को कर्ज चुकाना था। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तुरंत टीम गठित की और जांच शुरू कर दी। बैरसिया क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले और रात में कड़ी मशक्कत के बाद मुख्य आरोपी नर्मदा प्रसाद जाटव (21) को गिरफ्तार किया। उसने पूछताछ में ममेरे भाई राजकुमार जाटव (19) के बारे में बताया। गुरुवार सुबह 5 बजे नाबालिग को बचा कर दूसरे आरोपी को गिरफ्तार किया। दोनों आरोपियों ने गिरफ्तार होने के बाद बताया कि उनके ऊपर कर्जा था।

आरोपियों का पीड़िता के पिता से कोई विवाद नहीं है। वह नाबालिग को बेचकर अपना कर्जा पूरा करना चाहते थे। वह काफी शोर मचा रही थी, इसलिए उन्होंने उसके साथ ही बेरहमी से मारपीट की और उसे इलेक्ट्रिक शॉक दिया है। पीड़िता के अनुसार उसे करंट लगाया गया। उसके शरीर में कई जगह पर फ्रैक्चर हैं। पुलिस की मुस्तैदी की वजह से जल्द ही पूरे घटनाक्रम का खुलासा हो गया है।

बाल-बाल बची नाबालिग की जान

थाना प्रभारी ने बताया कि नाबालिग की स्थिति देखकर उनके रौंगटे खड़े हो गए। जीवन में इस तरह का उन्होंने केस नहीं देखा। पुलिस की मुस्तैदी न होती तो यह नाबालिग को जान से मार भी सकते थे। फिलहाल पीड़िता का अस्पताल में इलाज जारी है और फास्ट ट्रैक कोर्ट में जल्द से जल्द अपराधियों को सजा दिलाई जाएगी। आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया। मामला बुधवार की शाम करीब 6 बजे का है, जब नाबालिग के पिता थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई शुरू कर दी। साथ ही नाबालिग की तलाश की जाने लगी। सीसीटीवी वीडियो को देखा गया।

बोरे में बंद करके किया नाबालिग को अगवा

पुलिस ने जांच शुरू की तो पता चला कि नाबालिग आरोपी नर्मदा प्रसाद जाटव के घर के सामने से गुजर रही थी। उसी दौरान आरोपी नाबालिग का हाथ खींचकर घर में ले गया। इसके बाद आरोपी ने नाबालिग को बेहोश करके बोरे में बंद कर दिया। फिर उसने अपने मामा के बेटे राजकुमार जाटव को बुला लिया। जिसके बाद मारपीट की और नाबालिग को करंट लगाया। इसके निशान नाबालिग के शरीर पर हैं और कई जगह पर नाबालिग को फ्रैक्चर हुआ है। बच्ची के पिता घर लौटे तो उन्होंने आसपास के लोगों से पूछताछ की है।

सीसीटीवी फुटेज से मिली अपराधी की जानकारी

करीब शाम 6 बजे पिता थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए तुरंत टीम गठित की और जांच शुरू कर दी। बैरसिया क्षेत्र के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले और रात में कड़ी मशक्कत के बाद मुख्य आरोपी नर्मदा प्रसाद को गिरफ्तार किया। इसके बाद पूरा मामले का खुलासा हो गया।

Bhopal News in Hindi (भोपाल समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharatपर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) से अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर