Bhojpuri Song Pudina: गर्मी में ठंडक का एहसास दिला रहा है वायरल स्‍टार राकेश मिश्रा का गाना ‘पुदिना’

भोजपुरी
Updated Apr 18, 2021 | 15:01 IST

Bhojpuri Song. Pudina: भोजपुरी वायरल स्‍टार राकेश मिश्रा ‘पुदिना’ भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में खूब ठंडक बढ़ा रहा है। यकीन नहीं आता तो आप भी देख लीजिये।

Rakesh Mishra Shilpi Raj Bhojpuri Song. चैत का महीना है और गरमी चरम पर हैं। ऐसे में भोजपुरी वायरल स्‍टार राकेश मिश्रा ‘पुदिना’ भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में खूब ठंडक बढ़ा रहा है। यकीन नहीं आता तो आप भी देख लीजिये। यह राकेश मिश्रा का नया गाना है, जो आज वेब म्‍यूजिक से रिलीज हुआ है। 

गाने को एक बार फिर से लोगों ने खूब प्‍यार दिया है। गाने में राकेश मिश्रा एक सिक्‍योरिटी गार्ड की भूमिका में नजर आये हैं, जिनकी पत्‍नी घर में रहती है और भरी गर्मी में पुदिना की चटनी पीस रही होती है। राकेश मिश्रा से शिकायत लगाती है कि गर्मी में पुदिना पीसने में बहुत दिक्‍कत होती है। 

गाना पुदिना को राकेश मिश्रा ने शिल्‍पी राज के साथ मिलकर गाया है। इसमें राजा तनी जाई न बहरिया फेम एक्‍ट्रेस तृषा कर मधु भी नजर आ रही हैं, जिनके साथ राकेश मिश्रा की केमेस्‍ट्री खूब पसंद की गई है। उसके बाद दोनों ने साथ में कई गाने भी किये। 

राकेश मिश्रा के इस गाने का लिरिक्‍स एक बार फिर से पवन पांडेय ने लिखा है। आपको बता दें कि राकेश मिश्रा और पवन पांडेय की ट्यूनिंग भोजपुरी ऑडियंस को काफी पसंद भी आ रही है। म्‍यूजिक डायरेक्‍टर शंकर सिंह हैं। वीडियो डायरेक्‍टर पंकज सोनी है।  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर