Pawan Singh Chaita Song: आते ही छाया पवन सिंह का नया भोजपुरी गाना 'कटनी ना होई ए बलम'

भोजपुरी
Updated Apr 17, 2021 | 16:22 IST

Katni Na Hoi Ae Balam: पवन सिंह का गाना 'कटनी ना होई ए बलम' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया।

Pawan Singh Bhopuri Song: भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह का जलवा इन दिनों कायम है। यही वजह है कि आज जब उनका गाना 'कटनी ना होई ए बलम' रिलीज के साथ वायरल हो गया है। इस गाने को हर घंटे एक लाख लोग देख रहे हैं, तभी यह गाना 3 घंटे में 3 लाख के आंकड़े को पार कर गया।

यह गाना कृषि प्रधान विषयों पर आधारित चैती गीत है। यूं कहें कि एक किसान और उसकी नई नवेली दुल्हन के बीच का संवाद इस गाने में देखने को मिल रहा है। जहां एक किसान की शादी आज के समय में होती है, जब खेतों में फसल पक गए होते हैं। उसकी कटनी करनी है।

किसान अपनी पत्नी को भी कटनी करने को कहता है। इस पर पत्नी का जवाब आपको इस गाने में मिलेगा, जो रोमांस से भरपूर है। इसलिए आपको भी यह गाना खूब पसंद आने वाला है। 
 
आपको बता दें कि चैती गीत 'कटनी ना होई ए बलम' को खूबसूरत आवाज पवन सिंह ने दी है। लिरिक्स विकी विशाल का है और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। निर्देशक रवि पांडेय हैं।  
  

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर