Bhojpuri Gana: 'लिट्टी चोखा तोरा खिलाएं'-करोड़ो बार देखे गए श्रीलंकाई गाने का भोजपुरी वर्जन हुआ वायरल

भोजपुरी गाना
Updated Sep 22, 2021 | 19:52 IST

Manike Mage Hithe Bhojpuri version song: 'मानिके मगे हिते' नाम का एक गाना पूरी दुनिया में एक सेंसेशन बना हुआ है और लगातार देखा जा रहा है। अब इस गाने का एक भोजपुरी वर्जन भी वायरल हुआ है।

मुंबई: श्रीलंकाई इंटरनेट सनसनी बनी योहानी दिलोका डी सिल्वा (Yohani Diloka De Silva) का गाना 'मानिके मगे हिते' (Manike Mage Hithe) कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेंड हो रहा है। वह एक गायिका, रैपर, संगीत निर्माता, यूट्यूबर और बिजनेस पर्सन हैं। यह गाना पूरी दुनिया में वायरल हो रहा है और चर्चा में भी है।

श्रीलंकाई संगीतकार योहानी दिलोका डी सिल्वा और रैपर सतीशन द्वारा प्रस्तुत सिंहल गीत ने पिछले महीने बॉलीवुड मेगास्टार अमिताभ बच्चन का ध्यान खींचा था। उन्होंने अपनी पोती नव्या नवेली की ओर से एडिट एक वीडियो ट्वीट किया था, जिसमें यह गाना फिल्म कालिया (1981) के अमिताभ बच्चन के गाने 'जहां तेरी ये नज़र है' से जोड़ा गया था।

गाने को शुरू में रिलीज किए जाने के बाद से यूट्यूब पर 116 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। कई लोकप्रिय कलाकारों ने इसे अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, मलयालम, बांग्ला और अन्य भाषाओं में रूपांतरित किया है। अब गाने का भोजपुरी वर्जन वायरल हो रहा है। गाने के संगीतकार रंजन हैं, रैप बिहारी जिप्सी सोल का है और गीतकार ऋषि, अभिषेक और जिप्सी सोल हैं।

'मानिके मगे हिते' की श्रीलंकाई संगीतकार योहानी जल्द ही भारत में प्रस्तुति देंगे। योहानी 30 सितंबर को स्टूडियो एक्सओ, गुरुग्राम (हरियाणा) में और 3 अक्टूबर को हार्ट कप कॉफी, गाचीबोवली, हैदराबाद (तेलंगाना) में परफॉर्म करने वाले हैं।

सुपरमून #NowTrending के लिए भारत में प्रदर्शन करने पर, 28 वर्षीय गायक ने कहा, 'जब हमने इस गीत को रिकॉर्ड किया, तो हमने इसे किसी भी योजना को ध्यान में रखते हुए नहीं किया था। यह संगीत के लिए हमारे संयुक्त प्रेम से पैदा हुआ एक प्रोजेक्ट था।'

योहानी ने भारतीय दर्शकों को लेकर कहा था, 'भारत से मिले प्यार को देखकर मैं बहुत खुश हूं, और मैं सुपरमून #NowTrending जैसी अविश्वसनीय चीज़ का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं रोमांचित हूं और अपने प्रशंसकों के बीच लाइव परफॉर्म करने और इसके साथ जुड़ने के लिए उत्सुक हूं।'

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर