MMS लीक के महीने भर बाद भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर ने तोड़ी चुप्‍पी, कहा कितना गंदा बोलना है बोलिए, समय आपका है

Bhojpuri actress trisha kar madhu: भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु पिछले दिनों अपने एमएमएस लीक होने से सुर्खियों में थीं। वीडियो के वायरल होने के लगभग एक महीने बाद अदाकारा ने इस पर अपने जज्‍बात बयां किए हैं।

Bhojpuri actress trisha kar madhu, bhojpuri actress, MMS leak
Bhojpuri actress trisha kar madhu  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का एमएमएस हुआ था लीक
  • लोगों ने इसे एक्ट्रेस का पॉपुलैरिटी स्‍टंट बताया था
  • त्रिशाकर ने एक इंटरव्‍यू में इसे अपने खिलाफ बताई थी साजिश

Bhojpuri actress trisha kar madhu MMS leak: ग्‍लैमर जगत में अक्‍सर स्‍टार्स पॉपुलर होने के लिए तमाम हथकंडे अपनाते हैं। कई बार इसकी वजह से उन्‍हें फजीहत भी झेलनी पड़ती है। पिछले कुछ समय पहले मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) भी कुछ इसी वजह से सुर्खियों में रहीं। दरअसल उनका एक एमएमएस सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। जिसके बाद से अदाकारा को खूब भला बुरा कहा गया। वीडियो के वायरल होने के करीब महीने भर बाद त्रिशाकर इस मामले में चुप्‍पी तोड़ी है। उन्‍होंने कहा, कितना गंदा बोलना है, बोलिए सब एक्सेप्ट है सर झुका कर क्योंकि समय आपका है।   

भोजपुरी एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने इंस्टाग्राम पर एक रील बनाते हुए अपने दिल की बात कही है। इस रील में वह कहीं प्यार ना हो जाए गाने के अंतरे की लाइन 'अपने दिल की बात कह दी सभी ने, मेरे दिल की बात, ना जानी किसी ने' पर एक्ट किया है। इतना ही नहीं अदाकारा ने इसके साथ एक कैप्‍शन भी पोस्‍ट किया है। 

उन्‍होंने लिखा, जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते है. बहादुर वो कहलाते है, जो हार निश्चित हो, फिर भी मैदान नहीं छोड़ते। भोजपुरी एक्ट्रेस ने बिना किसी का नाम लिए ही इशारों इशारों में अपने दिल की बात बयां कर दी। वह उनके खिलाफ अभद्र टिप्‍पणी करने वालों को जवाब देना चाहती थीं। 

दरअसल कुछ समय पहले एक एमएमस वायरल होने के चलते एक्ट्रेस को काफी ट्रोल किया गया था। कुछ लोगों ने इसे पब्लिसिटी स्टंट तक करार दिया था। हालांकि एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि यह उन्हें बदनाम करने की साज़िश है। ये वीडियो उनकी छवि खराब करने के लिए लीक किया गया है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर