Actress Rani Chatterjee: ये है भोजपुरी की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस, अकेले रखती हैं फिल्में हिट कराने का दम

Bhojpuri Bold Actress Rani Chatterjee: भोजपुरी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रानी चटर्जी की एक्टिंग इतनी दमदार है कि वह अकेले ही सबकी छुट्टी कर सकती है। फिल्मों में उनकी धाकड़ एक्टिंग के साथ ही बोल्ड अवतार के भी दर्शक दीवाने हैं।

Rani Chatterjee
रानी चटर्जी फोटो 
मुख्य बातें
  • भोजपुरी ही नहीं बोल्डनेस की क्वीन भी हैं रानी
  • रानी चटर्जी का भोजपुरी इंडस्ट्री में बजता है डंका
  • 200 से अधिक फिल्मों में काम कर चुकी हैं रानी चटर्जी

Bhojpuri Actress Rani Chatterjee Hit Films: एक्ट्रेस रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री की क्वीन कहा जाता है। रानी भोजपुरी इंडस्ट्री की टॉप और सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं। उन्होंने ना सिर्फ भोजपुरी बल्कि हिंदी वेब सीरीज में भी काम किया। है यही कारण है कि रानी की पॉपुलैरिटी अन्य भोजपुरी हसीनाओं से कहीं ज्यादा है। रानी भोजपुरी की हिट मशीन है। वो इसलिए क्योंकि उन्होंने अपने करियर के दौरान सबसे ज्यादा हिट फिल्में दी हैं। फिल्में भले ही हीरो और हीरोइन के नाम पर चलती हों। लेकिन रानी भोजपुरी की ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अकेली ही फिल्में हिट कराने का दम रखती हैं। फैंस के बीच रानी इतनी पॉपुलर हो चुकी हैं कि आज फिल्में सिर्फ रानी के नाम पर ही हिट हो जाती है।

पढ़ें- क्या हिंदी गानों से आएगा भोजपुरी में ट्विस्ट? खूब बन रहे बॉलीवुड सॉन्ग के रीमेक

फिल्मों के लिए पहली पसंद है रानी

दमदार एक्टिंग, बोल्डनेस और जबरदस्त फैन फॉलोइंग के कारण भोजपुरी इंडस्ट्री में रानी का डंका बजता है और हर फिल्म के लिए रानी दर्शक से लेकर डायरेक्टर की पहली पसंद मानी जाती हैं। हर फिल्म में रानी अपनी दमदार एक्टिंग से किरदार में जान डाल देती है। किसी भी फिल्म की कहानी में आमतौर पर हीरो और हीरोईन मुख्य भूमिका में होते हैं। लेकिन रानी में ऐसा हुनर है कि वह अकेले ही फिल्म हिट कराने का दम रखती हैं। लेडी सिंघम रानी ने अपने जलवे से सबकी छुट्टी कर दी है। यही कारण है कि रानी के पास हमेशा कई प्रोजेक्ट्स पाइपालइन में रहते हैं।

बोल्डनेस की क्वीन हैं रानी

बोल्डनेस की बात करें तो, रानी चटर्जी सिर्फ भोजपुरी ही नहीं बल्कि हिंदी वेब सीरीज में भी खूब धमाका कर चुकी हैं। वेब सीरीज ‘मस्तराम’ में रानी का जबरदस्त बोल्ड सीन देखने को मिला था। इस वेब सीरीज में रानी ने चना बेचने वाली लड़की की भूमिका निभाई थी। वैसे तो कई फिल्मों को गानों में रानी के हॉट और बोल्ड सीन देखने को मिल चुके हैं। लेकिन इस वेब सीरीज में रानी का अब तक का सबसे ज्यादा बोल्ड अवतार और भरपूर रोमांस देखने को मिला। रानी ने इस सीरीज में बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि देखने वालों के पसीने छूट गए। एम एक्स प्लेयर पर यह सीरीज 2020 में रिलीज की हुई थी।  इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी रानी आए दिन अपने बोल्डनेस से फैंस को इंप्रेस करती रहती हैं। उनके फोटोशूट इतने कमाल के होते हैं , जिसे देख कोई भी उनका दीवाना हो जाए।

भोजपुरी की डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं रानी

रानी चटर्जी भोजपुरी की टॉप और डिमांडिंग एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों के लिए खूब पसंद की जाती हैं। फीस के मामले में भी रानी भोजपुरी की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं। एक फिल्म के लिए रानी 20-25 लाख रुपये चार्ज करती हैं। रानी ने फिल्म ‘ससुरा बड़ा पईसावाला’ के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। अब तक वह 200 से अधिक भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। रानी की बाबुल की गलियां और लेडी सिंघम जैसी कई फिल्म रिलीज होने के लिए कतार में हैं।   

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर