कृष्‍णा अभ‍िषेक ने भोजपुरी फ‍िल्‍मों में भी द‍िखाया है जलवा, रानी चटर्जी के साथ दी थी ये सुपरह‍िट फ‍िल्‍म

आपको बता दें कृष्णा अभ‍िषेक बॉलीवुड सहित कई भोजपुरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। आइए उनकी भोजपुरी फिल्मों पर एक नजर डालते हैं।

krushna abhishek bhojpuri movies list, krishna abhishek bhojpuri movies list, Krushna Abhishek Bhojpuri Film, Bhojpuri Fim Of Krushna Abhishek, Krushna Abhishek Popular Bhojpuri Film, कृष्णा अभिषेक की भोजपुरी फिल्में, कृष्णा अभिषेक की पॉपुलर भोजपुरी फिल्म
Bhojpuri Films Of Krushna Abhishek 

मुख्य बातें

  • कृष्णा फिलहाल काफी दिनों से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ रहे हैं।
  • भोजपुरी सुपरहिट फिल्म नाग नागिन में कृष्णा पत्नी कश्मीरा शाह के साथ आए थे नजर।
  • फिल्मी दुनिया से कृष्णा रिश्ता है पुराना, गोविंदा के भतीजे हैं कृष्णा।

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, अपने दमदार अभिनय के दम पर दर्शकों के चेहरे पर मुस्कान बिखेरने वाले कृष्णा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर भोजपुरी फिल्मों में अपना जलवा बिखेरा चुके हैं। कृष्णा फिलहाल काफी दिनों से कपिल शर्मा के कॉमेडी शो में नजर आ रहे हैं, लेकिन इससे पहले कृष्णा भोजपुरी और बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का परचम लहरा चुके हैं। आपको बता दें कृष्णा ने साल 1946 में धारावाहिक शो मोहब्बत से टीवी पर डेब्यू किया था। इसके बाद साल 2002 में ये कैसी मोहब्बत से उन्होंने बॉलीवुड जगत में अपना कदम रखा। ऐसे में आइए कृष्णा अभिषेक की भोजपुरी सुपरहिट फिल्मों पर एक नजर डालते हैं।  

दे दे पिरितिया

दे दे पिरितिया कृष्णा अभिषेक की सुपरहिट भोजपुरी फिल्मों में से एक है। यह एक भोजपुरी पारिवारिक ड्रामा फिल्म है। जिसमें कृष्णा ने बिरजू की भूमिका निभाई है, इस फिल्म में वह पूर्णिमा नाम की लड़की से मोहब्बत कर बैठते हैं औऱ उसके प्यार में पड़ जाते हैं। फिल्म में कृष्णा अभिषेक के साथ रीमा लागू, रिंकू घोष, सौरव शर्मा, स्वीटी चाब्रा, पूर्णिमा, भूमिका झावेरी और मुख्तार खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन अजीत श्रीवास्तव ने किया था औऱ संगीत पप्पू श्रीवास्तव ने दिया है।

रंग बरसे गंगा किनारे

भोजपुरी फिल्म रंग बरसे गंगा किनारे दरअसल सूरज औऱ चंदा की कहानी है। सूरज औऱ चंदा एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं औऱ शादी कर लेते हैं। दोनों एक बच्चे की उम्मीद करते हैं, लेकिन चंदा सूरज के बच्चे का गर्भधारण करने में असमर्थ होती है। जिससे वह अपने मायके यानि अपनी मां के घर लौट आती है। जिसके बाद वह डॉक्टर शंकर से शादी कर लेती है। इस फिल्म में कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, संतोष दूबे, कशिश दुग्गल, मनोज टाइगर, उदय सिंह, विजय सिंह, अक्षिता और शिल्पा मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन संतोष दूबे ने किया है।

नाग नागिन

कृष्णा अभिषेक अपनी पत्नी कश्मीरा शाह के साथ भोजपुरी फिल्म नाग नागिन में मुख्य भूमिका में नजर आए थे। इस फिल्म को दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया था। इस फिल्म में कश्मीरा शाह एक नागिन के किरदार में होती हैं। फिल्म में एक मंदिर में कृष्णा की मुलाकात कश्मीरा से होती है और दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं। जिसके बाद कृष्णा के घर वाले राजी खुशी उनकी शादी कश्मीरा शाह से कर देते हैं। लेकिन इसके कुछ दिनों बाद पता चलता है कि कश्मीरा नागिन हैं। राजकुमार आर पांडे द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म को धर्मा रमानी ने प्रोड्यूज किया है।

आपको बता दें वास्तव में कृष्णा की मुलाकात कश्मीरा शाह से साल 2006 में फिल्म पप्पू पास हो गया के सेट पर हुई थी और साल 2013 में दोनों विवाह के बंधन में जुड़ गए हैं।

लंदन वाली से नेह लगाई बो

लंदन वाली से नेह लगाई बो भोजपुरी सुपरहिट फिल्म है इस फिल्म में कृष्णा के साथ रानी चटर्जी मुख्य भूमिका में हैं। देवेन्द्र पथिक द्वारा डायरेक्टिड यह फिल्म के एल डाटा और सुनील शर्मा द्वारा प्रोड्यूज की गई है। इस फिल्म में कृष्णा और रानी चटर्जी के साथ चांदनी चोपड़ा, कुणाल सिंह, बृजेश त्रिपाठी और केथी द्विवेदी भी फिल्म का हिस्सा थे।

फिल्मी जगत से पुराना रिश्ता है कृष्णा का

शायद बहुत ही कम लोगों को पता होगा की कृष्णा एक ऐसे परिवार से आते हैं जो बॉलीवुड का हिस्सा रहा है। आपको बता दें कृष्णा अभिषेक गोविंदा के भतीजे और रागिनी खन्ना, अमित खन्ना और सौम्या सेठ के चचेरे भाई हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर