Krushna Abhishek को Raju Srivastav का कड़क जवाब, भारती पर कही बात को बताया था 'बकवास'

Raju Srivastav slams Krushna Abhishek: भारती का पक्ष लेने और राजू श्रीवास्तव के बयान को 'बकवास' बताने के बाद अब दिग्गज कॉमेडियन ने कड़क जवाब देते हुए कृष्णा अभिषेक से तीखे सवाल किए हैं।

Raju Srivastav answer to Krushna Abhishek
राजू श्रीवास्तव का कृष्णा अभिषेक को जवाब  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • ड्रग्स मामले में कृष्णा अभिषेक ने किया था भारती का बचाव
  • राजू श्रीवास्तव की आलोचना को बताया था 'बकवास'
  • अब दिग्गज कॉमेडियन ने कृष्णा से पूछे तीखे सवाल

मुंबई: एनसीबी की छापेमारी में भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया के आवास से ड्रग्स बरामद होने और कॉमेडियन के जांच एजेंसी के सामने गांजे के सेवन की बात कबूलने के बाद कॉमेडी जगत के चर्चित लोगों के बीच कई तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली हैं और अब कलाकार एक दूसरे के सामने आते हुए भी नजर आ रहे हैं।

भारती के कबूलनामे के बाद कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव प्रतिक्रिया देने वाले सबसे पहले लोगों में से एक थे जिन्होंने कॉमेडी के साथ एक वीडियो बनाते हुए सवाल किया था कि क्या बिना ड्रग्स के कॉमेडी नहीं हो सकती और साथ ही कहा था कि लोग जिनको आइडियल मानते हैं उन्हें यह सब करने की जरूरत क्या है।

इसके बाद जब कृष्णा अभिषेक से मामले पर प्रतिक्रिया ली गई तो द कपिल शर्मा शो के कलाकार ने भारती सिंह का समर्थन किया था और कहा था वह उनकी छोटी बहन जैसी है और सबको दूसरा मौका मिलना चाहिए।

वहीं राजू श्रीवास्तव पर भड़कते हुए कृष्णा बोले थे, 'उसने बहुत बकवास की है और सबके साथ रिश्ते खराब कर लिए हैं। हमारी टीम में सब उससे नाराज हैं। कॉमेडी जगत से होने के बावजूद उसकी ऐसी प्रतिक्रिया हैरान करने वाली है।' अब बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार राजू श्रीवास्तव ने कृष्णा अभिषेक की बात का जवाब दिया है।

'क्या ड्रग्स लेने वालों का बचाव कर रहे कृष्णा'

राजू ने अपनी प्रतिक्रिया में कृष्णा से भी एक सवाल किया, 'जब कृष्णा कहते हैं कि वह भारती के पक्ष में खड़े हैं, तो क्या इसका मतलब है कि वह ड्रग्स लेने के लिए उनका बचाव करते हैं? क्या वह कॉमेडी कम्युनिटी की इस तरह की छवि दिखाना चाहते हैं, जो ड्रग्स लेने के पक्ष में खड़ी है?'

राजू श्रीवास्वत के तीखे सवाल:

राजू कहते हैं कि जब उन्हें भारती और उनके पति के नशे के सेवन के बारे में पता चला तो उन्होंने इस पर प्रतिक्रिया दी थी। कॉमेडियन ने कहा, 'भारती ने आरोप कबूल किया और NCB को उनके घर पर ड्रग्स मिला। तभी मैंने उसे कॉमेडी बिरादरी के एक बड़े सदस्य के रूप में फटकार लगाई थी। क्या मुझे हमारे समुदाय में गलत काम करने वालों से सवाल नहीं करने चाहिए? क्या मुझे इसके बजाय गलत काम करने वालों का बचाव करना चाहिए? या, क्या कृष्णा और भारती इतने बड़े कलाकार बन गए हैं कि मैं उनकी आलोचना नहीं कर सकता?'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर