Sanjana Raj Wedding: भोजपुरी एक्ट्रेस संजना राज कर रहीं शादी, Dinesh Lal Yadav निरहुआ के भाई की बनेंगी दुल्‍हन

Bhojpuri Actress Sanjana Raj Wedding: शादियों का सीजन है। ऐसे में खबर ये है कि भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा संजना राज शादी कर रही है, यानी संजना राज जल्द ही परिणय सूत्र में बांध जाएंगी।

Sanjana Raj Wedding
Sanjana Raj Wedding  

मुख्य बातें

  • भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा संजना राज शादी कर रही है
  • संजना राज परवेश लाल यादव से शादी कर रही हैं। 
  • परवेश लाल यादव एक्‍टर दिनेश लाल यादव के भाई हैं।

Bhojpuri Actress Sanjana Raj Wedding: शादियों का सीजन है। ऐसे में खबर ये है कि भोजपुरी की खूबसूरत अदाकारा संजना राज शादी कर रही है, यानी संजना राज जल्द ही परिणय सूत्र में बांध जाएंगी। इसके लिए तैयारियां भी शुरू हो चुकी है और हल्दी का रस्म भी सम्पन्न हो गया है। अब संजना के हल्दी के रस्म की तस्वीरे वायरल भी हो रही है, जिससे उनके फैंस भी काफी खुश हैं। ये भी बता दें कि वे जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ के भाई परवेश लाल यादव से शादी कर रही हैं। 

चौंकिए मत। ये मामला पूरी तरह फ़िल्मी हैं। संजना राज की ये तस्वीरें उनकी अपकमिंग फिल्म 'माइकल फोटोग्राफर' की है, जिसमें उनके अपोजिट लीड रोल में परवेश लाल यादव हैं। दोनों की जोड़ी फिल्म की वायरल तस्वीरों में शानदार केमेस्ट्री की ओर इशारा करती है। इस फिल्म की शूटिंग इन दिनों यूपी के जौनपुर शहर में चल रहा हैं, जहां संजना की शादी की हल्दी का रस्म सम्पन्न हुआ है। संजना इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। वे कहती हैं कि यह एक पारिवारिक फिल्म है, जो मेरे लिए बेहद ख़ास है। 

संजना ने कहा कि मुझे फिल्म का कथानक बेहद पसंद आया है, उम्मीद है जब यह फिल्म रिलीज होगी। तब इसकी कहानी आप सभी को भी खूब पसंद आने वाली है। उन्होंने कहा कि फिल्म 'माइकल फोटोग्राफर' में मेरे साथ परवेश लाल यादव जी है, जो इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में एक हैं। उनके साथ काम करके खूब मजा आ रहा है। मुझे उम्मीद है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाएगी। आपको बता दें कि बिफोर यू मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनने वाली संजना राज की फिल्म 'माइकल फोटोग्राफर' के निर्माता संदीप सिंह और नीलम तिवारी हैं। निर्देशक सुजीत वर्मा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर