अपनी आंखों का जादू चलाने आ रही हैं भोजपुरी डॉल गुंजन पंत, इस Bhojpuri Film में आएंगी नजर

भोजपुरी डॉल गुंजन पंत एक बार फिर से जल्द ही अपनी आंखों का  जादू चलाने आ रही हैं फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' से।

Gunjan Pant
Gunjan Pant 
मुख्य बातें
  • फ़िल्म का मुहूर्त अभी हाल ही में सम्पन्न हुआ है, जिसके निर्माता जितेश दुबे - पायल दुबे और निर्देशक अजय कुमार हैं।
  • श्री कृष्णा क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म में गुंजन एक अहम किरदार में नज़र आने वाली है।
  • गुंजन को लोगों ने हमेशा से बेहद प्यार दिया है। हमेशा से फैंस को गुंजन की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

Bhojpuri Actress Gunjan Pant will be seen in film Teri Anknon Mein wo Jadu Hai : भोजपुरी डॉल गुंजन पंत एक बार फिर से जल्द ही अपनी आंखों का जादू चलाने आ रही हैं फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' से। इस फ़िल्म का मुहूर्त अभी हाल ही में सम्पन्न हुआ है, जिसके निर्माता जितेश दुबे - पायल दुबे और निर्देशक अजय कुमार हैं। श्री कृष्णा क्रिएशन के बैनर तले बनने वाली इस फ़िल्म में गुंजन एक अहम किरदार में नज़र आने वाली है। गुंजन को लोगों ने हमेशा से बेहद प्यार दिया है। हमेशा से फैंस को गुंजन की फिल्मों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है। उन्होंने अपने हर प्रोजेक्ट्स से लोगों का दिल जीता है, यही वजह है कि उनके फैंस उन्हें भोजपुरी डॉल भी कहते हैं। 

गुंजन की अदाकारी की खास बात ये है कि वे हर किरदार को इतनी शिद्दत से जीती हैं कि लोग उनकी तरफ खुद ब खुद खिंचे चले आते हैं। गुंजन लॉक डाउन के बाद एक धमाकेदार फ़िल्म में नज़र आएंगी, क्योंकि वे मल्टी स्टारर फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' में प्रमुख किरदार में हैं। वैसे भी भोजपुरी एक्ट्रेस गुंजन पंत की आंखों की तारीफ हर कोई करता है।

फैंस भी अक्सर गुंजन की आंखों को लेकर कॉमेंट्स करते रहते हैं। मानो उनकी आंखें भी अदाकारी करती है। यह फ़िल्म गुंजन के लिए तो बेहद खास होने वाला है, क्योंकि इस फ़िल्म में रानी चटर्जी, विनय आंनद, सुदीप पांडेय, प्रिंस सिंह राजपूत, पाखी हेगड़े, अमित शुक्ला, बृजेश त्रिपाठी, प्राची सिंह जैसे कलाकार भी होंगे। 

आपको बता दें कि फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' के अलावा भी गुंजन पंत की कई ऐसी फिल्में हैं, जो आने वाली हैं। उनमें अजनबी, दूल्हा ऑन सेल, बल्ली वर्सेज बिरजू, चल जी लें, प्यार होता है दीवाना सनम, बलम केसरिया जैसी कई फिल्में रिलीज को तैयार हैं, जो लोक डाउन की वजह से रिलीज नहीं हो पाई थी। लेकिन इस दौरान भी उनकी फिल्म चांद जइसन दुलहिन हमार ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

गुंजन काफी व्यस्त अभिनेत्री हैं, जिस वजह से समय - समय पर इनकी फिल्में आती रहती हैं। अब वे फ़िल्म 'तेरी आँखों में वो जादू है' को लेकर एक्साइटेड हैं। उनका कहना है कि इस फ़िल्म में शूटिंग के साथ पिकनिक का फील भी फील आएगा। हम लोग अच्छी खूबसूरत पारिवारिक फ़िल्म लेकर आ रहे हैं, जो दर्शको के लिए फुल मनोरंजन वाली फिल्म होगी और दर्शक इस फ़िल्म को एन्जॉय कर पाएंगे।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर