भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का खुलासा- अच्छी इंग्लिश ना बोलने पर किया गया था ट्रोल, बॉडी शेमिंग का हुईं शिकार

जानी मानी भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा ने एक इंटरव्‍यू में अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खुलासे किए हैं। मोनालिसा ने बताया कि कई बार उन्‍हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

Monalisa
Monalisa  

मुख्य बातें

  • मोनालिसा को भोजपुरी फ‍िल्‍मों के लिए जाना जाता है
  • उन्‍होंने कई हिंदी फ‍िल्‍मों में भी अभिनय किया है।
  • मोनालिसा ने तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और उड़िया में भी अभिनय किया है।

Monalisa speaks on trolling and body shaming: जानी मानी भोजपुरी अदाकारा मोनालिसा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। वह इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और हॉट फोटोज साझा करती हैं। हाल ही में स्‍टार प्‍लस पर उनका शो अनकही दास्तां नजर का प्रीमियर हुआ था जिसमें वह चुड़ैल बनकर नजर आई थीं। मोनालिसा वो अकारा हैं जिन्‍होंने भोजपुरी से आकर हिंदी में भी अपनी अच्‍छी पहचान बनाई है। अब मोनालिसा अपने एक इंटरव्‍यू को लेकर चर्चा में हैं। इस इंटरव्‍यू में मोनालिसा ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खुलासे किए हैं। मोनालिसा ने बताया कि कई बार उन्‍हें ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा है।

एक्ट्रेस मोनालिसा ने ETimes TV को दिए अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बताया कि शुरुआत में लोग उनके बारे में बहुत ज्यादा नेगेटिव चीजें लिखते थे। इतना ही नहीं उनके ड्रेसिंग सेंस पर भी लोगों ने भद्दे कमेंट किए थे। मोनालिसा ने आगे खुलासा कि या कि बॉडी शेमिंग से लेकर अच्छी इंग्लिश ना बोल पाने पर भी उन्‍हें खूब ट्रोल किया गया है। शुरुआत में ट्रोलिंग से फर्क पड़ता था. लेकिन धीरे-धीरे मोनालिसा को समझ आया कि उन्हें इग्नोर करना ही सही है।

नजर सीरियल को लेकर कही ये बात 

नजर सीरियल में निगेटिव किरदार निभाने को लेकर वह बोलीं- "जब नजर सीरियल मुझे मिला, तो मैं बहुत ज्यादा एक्साइटेड थी। हालांकि ये डर भी था कि भोजपुरी इंड्स्ट्री मुझे डायन के रोल में स्वीकार करेगी या नहीं। जिन फैंस ने मुझे हमेशा हंसते, नाचते-गाते देखा है वो ऐसे रोल में मुझे कैसे अपनाएगी। हालांकि उनका मानना है कि इस शो से उन्‍हें घर घर में पहचान मिली है। 

भोजपुरी इंडस्‍ट्री में मोनालि‍सा का एक बड़ा नाम हैं। अब तक वह 125 से भी ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। मोनालि‍सा का असली नाम अंतरा बिस्‍वास है। वह बिग बॉस सीजन 6 और सीजन 14 बतौर गेस्‍ट एवं बिग बॉस सीजन 10 में बतौर कंटेस्‍टेंट शामिल हो चुकी हैं। 38 साल की हो चुकीं मोनालिसा हिंदी सीरियल नजर, दिव्‍य दृष्टि, नजर 2 और डायन में भी नजर आ चुकी हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर