Amrapali Pawan Song: आम्रपाली के इस गाने को मिले 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज, पवन संग दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री

Amrapali Dubey-Pawan Singh Bhojpuri Song: यूट्यूब पर पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का गाना 'राते दिया बुताके' को सबसे ज्यादा व्यूज मिले हैं। यह गाना बेहद रोमांटिक सॉन्ग है। इसमें पवन सिंह और आम्रपाली के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

Amrapali and Pawan Singh Famous Song
पवन और आम्रपाली का गाना  |  तस्वीर साभार: YouTube
मुख्य बातें
  • राते दिया बुताके गाने में हिट हो गई पवन-आम्रपाली की जोड़ी
  • भोजपुरी की खूबसूरत एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे
  • राते दिया बुताके गाने को यूट्यूब पर मिले 500 मिलियन से ज्यादा व्यूज

Amrapali Dubey-Pawan Singh Bhojpuri Song Raate Diya Butake: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में पवन सिंह और आम्रपाली दुबे दोनों ही फेमस कलाकार हैं। आम्रपाली और पवन दोनों ने ही इंडस्ट्री में खास पहचान हासिल की। दोनों ही स्टार्स अक्सर अपने प्रोजेक्ट को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। आम्रपाली दुबे की बात की जाए तो वह अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से भोजपुरी इंडस्ट्री में राज करती हैं। तो वहीं दूसरी ओर पवन सिंह को भोजपुरी का हिट मशीन कहा जाता है। क्योंकि पवन की हर फिल्में और गाने रिलीज होने के बाद हिट हो जाती है। 

आए दिन पवन सिंह के नए-नए एलबम रिलीज होते रहते हैं। इसके अलावा पवन अपनी फिल्मों के गाने भी खुद गाते हैं। पवन और आम्रपाली ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया। इन्हीं में से पवन सिंह और आम्रपाली दुबे की एक भोजपुरी फिल्म है ‘सत्या’। यह फिल्म भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही।

फिल्म के साथ साथ गाने भी हो रहे हैं हिट 

फिल्म के हिट होने के साथ ही इसके गाने भी खूब पसंद किए गए। फिल्म का एक गाना जिसका नाम है ‘राते दिया बुताके पिया..’। इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया और यूट्यूब पर भी गाना जबरदस्त हिट हो गया। राते दिया बुताके गाने को ताबड़तोड़ व्यूज मिले। गाने को फैंस के बीच कितना पसंद किया गया, इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि यूट्यूब पर अब तक इस गाने को 500 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब एक बार फिर से पवन और आम्रपाली के इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर खूब वायरल हो रहा है।

राते दिया बुता के गाने में आम्रपाली दुबे और पवन सिंह के बीच जबरदस्त रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों रोमांस और डांस का तड़का लगा रहे हैं। वहीं आम्रपाली के ठुमके देख आप उनके डांसिंग के भी दीवाने हो जाएंगे। वैसे तो आम्रपाली की जोड़ी स्क्रीन पर निरहुआ के साथ हिट मानी जाती है लेकिन ‘राते दिया बुताके’ गाने में पवन के साथ आम्रपाली की जोड़ी को हिट हो गई। यहां देखिए राते दिया बुताके गाने का वीडियो..
 

बात करें गाना राते दिया बुताके बारे में तो इस गाने को पवन सिंह और इंदु सोनाली ने आवाज दी है। इसके बोल सुमित सिंह चंद्रवंशी ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर छोटे बाबा हैं। गाने को पवन सिंह और आम्रपाली पर फिल्माया गया है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर