Honda WR-V BS6 की लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, नए मॉडल के बारे में जानिए

Honda WR-V BS6 India launch date: होंडा की डब्ल्यूआरवी बीएस6 मॉडल की लॉन्च डेट का ऐलान कर दिया गया है। कंपनी ने बताया है कि भारत में किस दिन होगी लॉन्च।

Honda WR-V BS6 India launch date announced
होंडा डब्ल्यूआरवी बीएस6 की भारत में लॉन्च डेट घोषित 

मुख्य बातें

  • होंडा की डब्ल्यूआरवी का बीएस6 मॉडल
  • कंपनी ने भारत में लॉन्च की तारीख का ऐलान किया
  • बीएस4 के बाद बीएस6 मॉडल्स की गाड़ियां लॉन्च करने का सिलसिला जारी

नई दिल्लीः एक के बाद एक सभी कंपनियां 2020 में अपनी-अपनी गाड़ियों के BS6 वर्जन लॉन्च कर रही हैं। होंडा ने भी अपनी सब कॉम्पैक्ट एसयूवी WR-V का BS6 मॉडल भारत में लॉन्च करने की तारीख का ऐलान कर दिया है। इस गाड़ी की पहली झलक कुछ महीने पहले दिखाई गई थी और अब तक लॉन्च भी हो जानी चाहिए थी लेकिन शायद कोविड-19 की परिस्थितियों को देखते हुए इसको स्थगित कर दिया गया था। खैर अब होंडा कार प्रेमियों को जल्द ही भारतीय बाजार में ये गाड़ी में उपलब्ध कराई जाएगी।

होंडा बीएस6 को भारत में 2 जुलाई को लॉन्च करने का ऐलान किया गया है। जापानी कार निर्माता होंडा ने इसकी घोषणा अपने ट्विटर अकाउंट पर कर दी है। यहां आपको ये भी बताते चलें कि अगर आप इस गाड़ी का इंतजार कर रहे थे या इस गाड़ी को खरीदने के इच्छुक हैं तो इसके ऑर्डर लिए जा रहे हैं। पिछले कुछ समय से BS6 वर्जन की प्री-बुकिंग जारी है।

फीचर और डिजाइन

अपने नए अवतार में होंडा डब्ल्यूआरवी बीएस6 में ज्यादा बदलाव नहीं दिखने वाले। इससे पहले जो गाड़ी बाजार में थी, ये नया बीएस6 वर्जन डिजाइन के मामले में इससे ज्यादा अलग नहीं होगा। बस कुछ चीजें हैं जिसमें बदलाव देखा जा सकेगा। गाड़ी का केबिन भी बीएस4 होंडा डब्ल्यूआरवी से ज्यादा अलग नहीं होने वाला। यहां भी कुछ ही बदलावों के साथ गाड़ी सामने आ सकती है। गाड़ी दो इंजन विकल्पों के साथ बाजार में उतारी जाएगी।

क्या होगी कीमत

अगर बात करें बीएस6 डब्ल्यूआरवी की कीमत की, तो इसके भी ज्यादा नहीं बढ़ने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि बीएस6 डब्ल्यूआरवी की शुरुआत 8.25 लाख रुपये (एक्स शोरूम) से हो सकती है।

अगली खबर