49 साल के पाकिस्तानी सांसद की तीसरी शादी भी टूटी! 31 साल छोटी बीबी ने बताया शैतान से बदतर, मांगा तलाक

दुनिया
किशोर जोशी
Updated May 09, 2022 | 13:25 IST

पाकिस्तान में इमरान खान की पार्टी तहरीक ए इंसाफ (PTI) के एक पूर्व सांसद आमिर लियाकत की तीसरी शादी टूटने जा रही है। उनकी पत्नी ने उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

Popular Pakistani TV host Aamir Liaquat Hussain's third wife Dania Shah files for divorce
दानिया ने कहा 'शैतान से भी बदतर है आमिर लियाकत' 
मुख्य बातें
  • दानिया ने कहा 'शैतान से भी बदतर है आमिर लियाकत'
  • 31 साल छोटी पत्नी ने पाकिस्तानी सांसद और टीवी होस्ट आमिर लियाकत से मांगा तलाक 
  • पत्नी दानिया सैयदा दिया ने कोर्ट में मुकदमा कर मागे मांगे 115 मिलियन, मकान और जेवर

नई दिल्ली: पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पार्टी के एक 49 वर्षीय पाकिस्तानी सांसद आमिर लियाकत की तीसरी शादी भी खतरे में आ गई है। आमिर की 18 साल की पत्नी सैयदा दानिया ने आमिर लियाकत पर गंभीर आरोप लगाते हुए अपने शौहर से खुला (महिलाओं को तलाक लेने का अधिकार) लेने की घोषणा की। दोनों ने करीब तीन महीने पहले 9 फरवरी को ही शादी की थी। सैयदा ने तलाक लेने के ऐलान के साथ ही अपने पति पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

बताया शैतान से भी बदतर

आमिर पाकिस्तान के मशहूर टीवी होस्ट भी हैं जिनके सोशल मीडिया पर लाखों प्रशंसक हैं। दानिया ने तलाक की अर्जी दायकर करते हुए आमिर लियाकत पर गंभीर आरोप लगाए और कहा कि आमिर जैसे टीवी पर दिखते हैं उनका व्यवहार ठीक उसके उलट है। वो शैतान से बदतर हैं। अदालत ने तलाक के इस मामले की सुनवाई 7 जून को मुकर्रर की है। तलाक में दानिया ने कई करोड़ पाकिस्तानी रुपये, घर और आभूषण की मांग की है। 

Romantic Viral Video: पाकिस्तान के सांसद आमिर लियाकत और उनकी नवेली दुल्हन सईदा का रोमांटिक वीडियो आया सामने

आमिर पर गंभीर आरोप

इंटरव्यू में दानिया ने कहा, 'इसने मेरे पर बहुत जुल्म किए हैं. इसने दो-चार दिन मुझे कमरे में बंद कर रखा। खाना टाइम पर नहीं देता था, सारी-सारी रात जगाता था। मैं बच्ची हूं, मेरी इतनी उम्र नहीं है। वो मुझे जलील करता था। नौकरों या मीडिया की छोटी-छोटी बात इसे बुरी लग जाती थी और ये मुझसे आकर बहस करता था धक्के देता था। यहां तक कि इसमे मुझे गोली मारने की भी धमकी दी थी। इसने मेरा गला भी दबाया और मुझे मारा भी था। मैंने बहुत बर्दाश्त किया मुझे ऐसा लगता था कि मुझे किसी गुनाह की सजा मिल रही है और मैं किसी दोज़ख में आ चुकी हूं। इसने मुझे बहुत जलील किया। अगर कल को मुझे, मेरे भाई को या मेरे परिवार को कुछ भी हुआ तो इसका जिम्मेदार तो आमिर लियाकत ही होगा।'

आमिर ने किया बचाव

वहीं आमिर लियाकत ने भी इंस्टाग्राम पर अपना खुलकर बचाव किया है और कुछ वीडियो तथा पोस्ट डाले हैं। आमिर ने दानिया की किसी अन्य लड़के के साथ भी फोटो डाली है जिसमें दानिया के कुछ ऑडियो भी हैं। वीडियो क्लिप में ऊपर टाइटल के तौर पर उन्होंने लिखा, 'इसकी मासूमियत पर जाने से पहले इनका असली चेहरा देखिए।'

जिन्न से बात, काला जादू....रहस्यमयी है बुशरा बीबी की कहानी; अब इमरान को छोड़कर लाहौर पहुंची इमरान की तीसरी पत्नी!

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर