पाकिस्तानी सांसद ने सुझाया कोविड-19 का इलाज, कहा- टिड्डियां खाने से ठीक हो सकता है कोरोना

Pakistan MP Riaz Fatyana: पाकिस्तान के सांसद रियाज फतयाना ने प्रस्ताव रखा है कि सरकार को इस पर शोध करना चाहिए कि टिड्डियां खाने से कोरोना वायरस को ठीक किया जा सकता है।

Pakistan MP Riaz Fatyana
पाकिस्तान के सांसद रियाज फतयाना 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान सांसद ने कोरोना और टिड्डियों की समस्या से निपटने के लिए प्रस्ताव सुझाया है
  • सांसद रियाज फतयाना ने कहा- टिड्डियां खाने से कोरोना ठीक हो सकता है
  • सांसद ने इमरान खान से इस पर रिसर्च कराने को कहा है

नई दिल्ली: पाकिस्तान की सत्तारूढ़ पार्टी PTI के सांसद रियाज फतयाना ने हैरान कर देने वाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर आप टिड्डियां खाते हैं, तो इससे कोरोना वायरस ठीक हो सकता है। उन्होंने इमरान खान सरकार से आग्रह किया है कि वे शोध करें कि टिड्डियां खाने से कोरोनो वायरस का इलाज हो सकता है। संसद में बोलते हुए उन्होंने कहा कि यदि कोई व्यक्ति संक्रमित नहीं है तो यह खान से व्यक्ति की रोग प्रतिरोधक क्षमता में सुधार होता है।

फतयाना ने कहा, 'टिड्डियों को खाने से कोरोना वायरस को ठीक किया जा सकता है। यदि रिसर्च किया जाता है और यह सच है कि टिड्डियां खाने से एंटी कोरोना वायरस उत्पन्न हो सकता है, तो पाकिस्तान के लोग खुद टिड्डियों के मुद्दे को हल कर देंगे और सरकार को बहुत कुछ नहीं करना पड़ेगा।'

हाल में ही पाकिस्तान में टिड्डियों का कहर देखा गया है। पाकिस्तान की तरफ से बड़ी तादाद में टिड्डी दल भारत में भी आए। इससे किसानों को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। 

'जब हम सोते हैं वायरस सो जाता है'

कोरोना पर पहले भी पाकिस्तान की तरफ से हैरान और हंसा देने वाले बयान आते रहे हैं। इससे पहले पाकिस्तान के नेता फजल-उर-रहमान ने कोरोना वायरस के लेकर अजीबो-गरीब दावा किया था। उन्होंने कहा है कि जब हम सोते हैं तो वायरस सो जाता है और जब मरते हैं तो वायरस मर जाता है। उन्होंने कहा कि खुद डॉक्टर हमें कहते हैं कि आप नींद ज्यादा करें, जितना आप सोएंगे, आपका वायरस सो रहा होगा, वो आपको नुकसान नहीं पहुंचाएगा। इसलिए जब वो सोने के साथ सो जाता है तो मरने के साथ मर भी जाता है। लाशें परिवारों को नहीं सौंपी जाती हैं। मुझे दुनिया भर से एक व्यक्ति का एक उदाहरण दें जो मृत शरीर से कोरोनो वायरस से संक्रमित हुआ हो। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर