मुझे मारने की साजिश रची गई, मैंने रिकॉर्ड किया है वीडियो, कुछ हुआ तो सामने लाएगा सच्चाई: इमरान खान

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने कहा है कि उनकी हत्या की साजिश देश और विदेश में रची गई है। उन्होंने एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें उन साजिशकर्ताओं का नाम है। अगर उन्हें कुछ होता है तो वो वीडियो सच्चाई बता देगा।

imran khan
इमरान खान 

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने शनिवार को दावा किया कि उनकी हत्या की साजिश पाकिस्तान और विदेशों में रची जा रही थी। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर उन्हें कुछ भी होता है, तो लोगों को अपराधियों के बारे में एक वीडियो संदेश के माध्यम से पता चल जाएगा जिसे उन्होंने हाल ही में रिकॉर्ड किया है और एक सुरक्षित जगह रखा है। पंजाब प्रांत के सियालकोट में एक बड़ी रैली में बोलते हुए खान ने कहा कि उन्हें कुछ दिन पहले साजिश के बारे में पता चला और रिकॉर्ड किए गए वीडियो में इसमें शामिल सभी लोगों का नाम लिया गया है।

खान ने कहा कि मेरी जान लेने की साजिश चल रही है। मुझे इस साजिश की पूरी जानकारी कुछ दिन पहले ही मिली थी। मेरे खिलाफ देश-विदेश में बंद कमरों में साजिश रची जा रही है। मैंने इस साजिश के बारे में एक वीडियो रिकॉर्ड किया है, जिसमें इसमें शामिल सभी लोगों का नाम लिया गया है। अगर मुझे कुछ हो गया तो लोगों को पता चल जाएगा कि इस साजिश के पीछे कौन थे?

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष ने कहा कि उन्होंने रिकॉर्ड किए गए वीडियो को सुरक्षित स्थान पर रख दिया है। इससे पहले, उन्होंने कहा था कि उनकी सरकार को गिरेने में शामिल सभी लोगों के नाम उनके दिल पर लिख गए थे। खान ने अपनी सरकार को गिराने के लिए अमेरिका को जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि उन्होंने सेना से हस्तक्षेप करने और सरकार को बचाने के लिए कहा था लेकिन उन्होंने कुछ नहीं किया।

पाकिस्तान पीएम शहबाज शरीफ का नेशनल असेंबली में बड़ा बयान, कहा- 'अमेरिका ने इमरान को धमकाया था'

इमरान ने कहा कि हम पैगंबर के अनुयायी हैं और हम कभी किसी महाशक्ति के सामने नहीं झुकेंगे। हम अल्लाह के सिवाए कभी किसी से नहीं डरते हैं। उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुए तीन कठपुतलियों (प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ, पीपीपी के आसिफ अली जरदारी और जेयूआई-एफ के मौलाना फजलुर रहमान) को चेतावनी दी कि वे उनके आजादी आंदोलन में कोई बाधा पैदा न करें।

Imran Khan : गृह युद्ध के लिए लोगों को भड़काया तो करेंगे कड़ी कार्रवाई, शहबाज शरीफ ने इमरान को चेताया 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर