'आप ने घबराना नहीं है': शोएब अख्तर ने T-20 मैच से पहले बाबर आजम को दी सलाह, साधा इमरान खान पर भी निशाना

पााकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का बेहद चर्चित कोट-आप ने घबराना नहीं है.. को लेकर शोएब अख्तर ने पाक क्रिकेट बाबर आजम को सलाह दे डाली, इसे पाक पीएम पर तंज माना जा रहा है।

Pakistan PM Imran Khan
पााकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान 

भारत-पाकिस्तान के बीच होने जा रहे ICC-T-20 क्रिकेट मैच से पहले पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी शोएब अख्तर ने बाबर आजम को ना घबराने की सलाह दी है इसके लिए उन्होंने पाक के प्रधानमंत्री का एक कोट-आप ने घबराना नहीं है.. जो उन्होंने कई बार इस्तेमाल किया है उसका सहारा लिया।

शोएब अख्तर ने अपने ट्वीट में इमरान के साथ-साथ बाबर आजम का भी जिक्र किया है उन्होंने इस ट्वीट में लिखा है- 'अहम बात बाबर आजम....सबसे पहले, आपने घबराना नहीं है, शोएब अख्तर का यह ट्वीट खासी सुर्खियां बटोर रहा है इसे पाक पीएम इमरान खान पर तंज माना जा रहा है...

पिछले साल कोरोना महामारी के दौरान इमरान खान ने देशवासियों को संबोधित किया था। तब उन्होंने कहा था, 'आपने घबराना नहीं है', उनके इस बयान पर पाकिस्तानी कलाकार साद अल्वी ने एक रैप सॉन्ग ही बना डाला था।

'सबसे पहले भारतीय टीम को नींद की गोलियां दो'

गौर हो कि  भारत  और पाकिस्‍तान के बीच रविवार को टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 (T20 World Cup) का महामुकाबला खेला जाने वाला है। भारतीय टीम इस मुकाबले में जीत की प्रबल दावेदार मानी जा रही है। मगर पाकिस्‍तान की कोशिश हार के सिलसिले को तोड़ने की होगी। महान तेज गेंदबाज शोएब अख्‍तर ने भारतीय टीम को मात देने के लिए पाकिस्‍तान टीम को कुछ मजाकिया टिप्‍स दी हैं। 

'विराट कोहली को दो दिन इंस्‍टाग्राम का इस्‍तेमाल करने से रोक दो'

टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 में भारत-पाकिस्‍तान मैच से पहले स्‍पोर्ट्सकीड़ा से बातचीत करते हुए अख्‍तर ने मजाकिया लहजे में तीन चीजें गिनाई, जिसकी मदद से पाकिस्‍तान अपने पहले मैच में भारतीय टीम को मात दे सके। अख्‍तर ने कहा, 'सबसे पहले भारतीय टीम को नींद की गोलियां दो। दूसरी बात विराट कोहली को दो दिन इंस्‍टाग्राम का इस्‍तेमाल करने से रोक दो और तीसरी बात कि एमएस धोनी को बल्‍लेबाजी नहीं करने देना। मैं आपको बता सकता हूं कि वो अब भी सबसे ज्‍यादा फॉर्म में रहने वाले बल्‍लेबाजों में से एक हैं।' गौर हो कि कश्मीर में आतंकी हमलों को लेकर कुछ भाजपा नेताओं व केंद्रीय मंत्रियों ने मैच रद्द करने की मांग उठाई, लेकिन इसे माना नहीं गया। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर