Pakistan: बकरी के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप, लोगों ने इमरान को याद दिलाया उनका बयान

दुनिया
किशोर जोशी
Updated Jul 29, 2021 | 12:48 IST

Goat Rape in Pakistan: पाकिस्तान के ओकारा में मंगलवार को पांच लोगों ने एक बकरी के साथ रेप किया है। बाद में बकरी की मौत हो गई। घटना के बाद लोग इमरान खान को ट्रोल कर रहे हैं।

A goat was assaulted and raped by five men in Okara, Pakistan
Pakistan: बकरी के साथ पांच लोगों ने किया गैंगरेप 

मुख्य बातें

  • पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में एक बकरी से पांच लोगों ने किया गैंगरेप
  • बकरी के साथ हुए गैंगरेप की घटना के बाद लोगों ने इमरान खान को किया ट्रोल
  • इमरान खान ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि यौन शोषण अश्लीलता के कारण होता है

इस्लामाबाद : पाकिस्तान (Pakistan) में बकरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म (Goat gang-raped) का मामला सामने आया है। घटना पाकिस्तान के पंजाब प्रांत स्थित ओकारा में हुई है। पुलिस ने मामले में पांच अपराधियों के खिलाफ बकरी को प्रताड़ित करने, सामूहिक दुष्कर्म करने और फिर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। बकरी के मालिक ने बताया है कि उसने बकरी को 60 हजार रुपये में खरीदा था । मालिक के मुताबिक घटना 24 जुलाई की है जब उसने बकरी को घर के बाहर बांधा गया था। इसी बीच पांच लोगों ने आकर उसका अपहरण कर लिया और उसके घर से कुछ किलोमीटर दूर एक जंगली इलाके में ले जाकर बकरी का गैंगरेप किया जिसके बाद बकरी ने दम तोड़ दिया।

जंगल में किया रेप

बकरी मालिक के अनुसार जब वह बकरी की तलाश में जंगल में पहुंचा तो बकरी मरी पड़ी थी। बाद में मृत बकरी को पशु चिकित्सालय ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बलात्कार की पुष्टि की। पुलिस ने मामला दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी फिलहाल फरार हैं लेकिन पाकिस्तान पैनल कोड की धारा 377 और 429 के तहत सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास कर रही है। इनमें से तीन की पहचान नईम, नदीप, रब नवाज के रूप में हुई है। 

इमरान खान हुए ट्रोल

इस बीच सोशल मीडिया यूजर्स ने घटना के बाद इमरान खान को कटघरे में खड़ा कर दिया है। इमरान खान ने कुछ दिन पहले कहा था कि ''यौन शोषण अश्लील साहित्य के कारण होता है, जो पश्चिमी और भारतीय संस्कृति से आता है।' साथ ही उन्होंने 'पर्दे को अनिवार्य' भी बताया था और कहा था कि पुरुष रोबोट नहीं हैं। अगर महिलाएं कम कपड़े पहनेंगी तो असर दिखेगा।'

वसीम अकरम की पत्नी ने किया पोस्ट

अब बकरी से गैंगरेप के बाद सोशल मीडिया पर इमरान खान के बयान को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है। पूर्व क्रिकेटर वसीम अकरम की पत्नी शनिएरा अकरम ने सवाल किया है कि 'आज बकरी कौन होगा?' उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, 'जाहिर है, आरोपी कहेगा कि गलती सारी बकरियों की थी, वह अकेली क्यों थी, उसके शरीर को ढका क्यों नहीं था?' उन्होंने अपने पोस्ट में देश में शिक्षा, रोजगार, मजबूत कानूनों को जरूरी बताया।


 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर