Varanasi Crime News: वाराणसी में प्रतिबंधित एमपी-5 गन से फायरिंग करते हुए युवक का वीडियो वायरल, एक्शन में पुलिस

Varanasi Viral Video: वाराणसी में एक युवक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में युवक प्रतिबंधित एमपी-5 गन से फायरिंग करता नजर आ रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद भेलूपुर पुलिस ने युवक और उसके दोस्त को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने इन दोनों से पूछताछ शुरू कर दी है।

The young man reached the lock-up as soon as the video of the firing went viral.
फायरिंग का वीडियो वायरल होते ही युवक पहुंच गया हवालात  |  तस्वीर साभार: फेसबुक
मुख्य बातें
  • भेलूपुर का रहने वाला है युवक, पुलिस महकमे में हड़कंप
  • आठ साल पुराना बताया जा रहा 50 सेकंड का वायरल वीडियो
  • युवक और उसके दोस्त से पुलिस कर रही पूछताछ

Varanasi Viral Video: आम लोगों के लिए साल 2014 में प्रतिबंधित की गई एमपी-5 गन से फायरिंग करते हुए भेलूपुर निवासी एक युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। एनएसजी शूटिंग रेंज में युवक इस आर्म्स से फायरिंग कर रहा है। वायरल वीडियो 50 सेकंड का है। बताया जा रहा है कि वीडियो आठ साल पुराना है। 

युवक अपने दोस्त (आर्मी में कैप्टन) की मदद से इस एमपी-5 गन का इस्तेमाल किया करता था। पुलिस के संज्ञान में वीडिया आने के बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। 

साड़ी छपाई से जुड़ा काम करता है युवक

पुलिस की पूछताछ में आरोपी युवक ने बताया कि वह भेलूपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत रेवड़ी तालाब का रहने वाला है। वह साड़ी छपाई से जुड़ा काम करता है। साल 2014 में वह अपने दोस्त के साथ सूरत गया था। वहां से फिर दोनों मुंबई गए थे। मुंबई स्थित एनएसजी में उस वक्त उसका दोस्त आर्मी में तैनात था। उसका दोस्त फायरिंग रेंज में अपने दोस्तों और मातहतों के साथ शूटिंग कर रहा था। उन लोगों को शूटिंग करता देखकर युवक को शूटिंग करने का मन किया। इस पर उसे वह गन दे दी गई और उसने पांच राउंड फायरिंग की। उसके दोस्त ने ही फायरिंग करते हुए वीडियो बना लिया। जो अभी वाराणसी में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।  

कैप्टन दोस्त की भी जुटाई जा रही जानकारी

पुलिस का कहना है कि हिरासत में लिए गए दोनों युवकों से पूछताछ जारी रहेगी। मामला गंभीर होने की वजह से युवकों को फिलहाल हिरासत में ही रखा जाएगा। इनके कैप्टन दोस्त के बारे में भी जानकारियां हासिल की जा रहीं हैं। वहीं, दोषी पाए जाने पर उचित धाराओं में केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने लोगों से अपील की कि इस तरह का कोई फोटो या वीडियो मिले तो तत्काल पुलिस को सूचना दें, ताकि उस शख्स पर उचित कार्रवाई की जा सके।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर