Varanasi: वाराणसी में डॉक्टर हनीट्रैप का शिकार, ब्लैकमेल कर हड़पे लाखों, बदमाशों ने और मांग की तो फिर हुआ ये..

Varanasi: एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ित को धमकी देकर करीब पौने 7 लाख रुपए हड़प लिए। मगर इसके बाद भी उनकी लगातार धमकियां जारी है। इससे तंग आकर पीड़ित डॉक्टर ने साइबर सेल से मदद की गुहार लगाई है।

Varanasi Honey Trap
एक डॉक्टर को हनीट्रेप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला आया सामने   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला
  • आरोपियों ने पीड़ित को धमकी देकर करीब पौने 7 लाख रुपए हड़प लिए
  • डॉक्टर को ब्लैकमेल कर और पैसे मांगे तो पीड़ित ने दर्ज करवाया मामला

Varanasi Honey Trap: वाराणसी में एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसाकर ब्लैकमेल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोपियों ने पीड़ित को धमकी देकर करीब पौने 7 लाख रुपए हड़प लिए। मगर इसके बाद भी उनको लगातार धमकियां मिलनी जारी है। इससे तंग आकर पीड़ित डॉक्टर ने साइबर सेल से मदद की गुहार लगाई है। साइबर पुलिस के मुताबिक, मामला शहर के शिवपुर इलाके के शुद्धिपुर का है। साइबर पुलिस ने कई धाराओं में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। साइबर पुलिस तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है। वहीं अब पुलिस आरोपियों का पता लगाने में जुटी है। 

मोबाइल पर कॉल आई तो दिखा ये...

शिवपुर थाने के एसएचओ सतीश यादव के मुताबिक, पीड़ित चिकित्सक ने रिपोर्ट दी है कि, 17 सितंबर की रात्रि में उसके मोबाइल पर एक कॉल आई। कॉल को रिसीव किया तो एक युवती अश्लील हरकत करती दिखीं। इसके बाद उन्होंने कॉल को कट कर दिया। इसके बाद एक शख्स का कॉल आया। उसने खुद का नाम राकेश बताया। इसके अलावा उस शख्स ने खुद को साइबर अपराध का कमिश्नर बताते हुए चिकित्सक को धमकाया। इसके बाद आरोपी शख्स ने पीड़ित को उसके मोबाइल पर रिकॉर्ड किए गए अश्लील वीडियो को सोशल मीडिया सहित इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे की डिमांड की। 

बदनामी के डर से दिए लाखों रुपए

एसएचओ सतीश यादव के मुताबिक, डॉक्टर ने आरोपी की धमकी के बाद समाज में बदनामी होने के डर से आरोपी की ओर से बताए गए बैंक अकाउंट में करीब 6 लाख 68 हजार रुपए जमा करवा दिए। इसके बाद आरोपी लगातार चिकित्सक को कॉल कर उसके वीडिया व फोटो इंटरनेट व सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर और रुपए देने की डिमांड करने लगा। आए दिन उसे धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा। इसके बाद तंग आकर पीड़ित ने साइबर थाने में मामला दर्ज करवाया है। एसएचओ सतीश यादव ने बताया कि, मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। 


 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर