Varanasi: दारोगा ने पलटा भुट्टा बेचने वाले का ठेला, SSP ने किया सस्पेंड

Varanasi News: वाराणसी के शिवपुर थाने के दारोगा वरुण कुमार शाही का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो भुट्टा बेचने वाले का ठेला पलट देते है। इसके लिए उन्हें सस्पेंड कर दिया गया है।

Varanasi
वरुण कुमार शाही ने भी अपना पक्ष रखा है 

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के वाराणसी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक सब इंस्पेक्टर एक भुट्टा बेचने वाले के ठेले को पलट देता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले तो दारोगा वरूण कुमार शाही ठेले पर से भुट्टे फेंकते हैं और फिर बाद में ठेले को ही पलट देते हैं। उनकी ये पूरी हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में उन पर कार्रवाई की गई है। एसएसपी अमित पाठक ने दारोगा को थाना शिवपुर से निलंबित कर दिया है। 

इसके अलावा वरुण कुमार शाही के खिलाफ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश दि‍ए गए हैं। ये वीडियो रविवार का बताया जा रहा है, जिस दिन लॉकडाउन होता है। बताया जाता है कि उन्होंने पहले ठेले वाले से ठेला हटाने को कहा, लेकिन उसने बात नहीं मानी। इसके बाद उन्होंने ये कदम उठाया। 

वाराणसी पुलिस ने कहा, 'सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सब-इंस्पेक्टर वरुण कुमार वाराणसी के शिवपुर इलाके में भुट्टे से लदी एक गाड़ी को पलट रहे हैं। पुलिसकर्मी को निलंबित किया गया है, विभागीय जांच शुरू हो गई है। ठेला मालिक को मुआवजा दिया गया।' 

एनबीटी ऑनलाइन के अनुसार, वरुण कुमार शाही ने अपना पक्ष रखते हुए कहा, 'वीकेंड लॉकडाउन के दौरान बार-बार समझाने के बाद भी ठेले वाले ने ठेला नहीं हटाया। इसकी वजह से यह कार्रवाई की गई। यदि ठेले वाले कि गाड़ी की सीज करता तो उसे ज्यादा नुकसान होता।'

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर