Varanasi: रिपोर्टर ने गंगा नदी में कूद कर की आत्महत्या, महिला ने यौन शोषण का लगाया था आरोप

महिला के द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद परेशान रिपोर्टर ने गंगा नदी में छलांग लगा दी। बीएचयू के ट्रॉमा सेंटर में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। ममाला वाराणसी का है।

ganga river
गंगा नदी 

वाराणसी : टेलीविजन न्यूज चैनल के रिपोर्टर ने वाराणसी में विश्वसुंदरी ब्रिज से गंगा नदी में कूद कर आत्महत्या कर ली। यह घटना गुरुवार दोपहर की है। वह कई दिनों से लापता बताया जा रहा था। उसकी पहचान रोहित श्रीवास्तव के तौर पर हुई है। 

बताया जाता है कि एक महिला ने उसका मोबाइल फोन अपने कब्जे में ले लिया था। वह अपने वकील के साथ मिलकर एसएसपी अमित पाठ से मिली। उसने पुलिस के समक्ष रोहित के खिलाफ यौन शोषण का और धोखाधड़ी के गंभीर आरोप लगाए। 

एसएसपी ने हालांकि बताया है कि रोहित का कई पेज का सुसाइड नोट भी बरामद कर लिया गया है जिससे मामला और भी पेचीदा हो गया है। जब तक इसकी पूरी जांच नहीं की जाएगी तब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता है।

जानकारी के मुताबिक रोहित चंदौली जिले का रहने वाला था। लॉकडाउन के दौरान उसने अपने फ्लैट में एक महिला को जगह दी थी। वह पिछले 10 दिनों से लापता बताया जा रहा था जिसके बाद उसके परिजनों ने सिगरा पुलिस में 4 अगस्त को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

रिपोर्ट दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी थी लेकिन पुलिस को उसका कुछ पता नहीं लगा। जबकि उसका फोन उस महिला के पास से बरामद किया गया।

गुरुवार को रोहित को अचानक से विश्वसुंदरी ब्रिज पर दोपहर को पाया गया जहां से उसने गंगा नदी में छलांग लगा दी। वहां मौजूद कई मछुआरों ने उसे कूदते हुए देखा जिसके बाद वे उसे बचाने के लिए नदी में गए। उसे नदी से बाहर निकाल कर बीएचयू ट्रॉमा सेंटर में भर्ता कराया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 


 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर