Varanasi News: पड़ोसी की दरिंदगी, फोन पर बात नहीं की तो रेत दिया लड़की का गला, जानिए आगे क्या हुआ

Varanasi Police: वाराणसी के पास भदोही में एक युवती का सरेआम बाजार में गला रेतने का मामला प्रकाश में आया है। घटना में बाद बाजार में हड़कंप मच गया। आनन फानन में युवती को अस्पताल ले जाया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Varanasi Crime News
वाराणसी में सिरफिरे आशिक ने रेत दिया लड़की का गला, गिरफ्तार  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वाराणसी के निकट भदोही जिले का है मामला
  • सरेआम बाजार में युवती का गला रेता
  • हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपी को किया गया गिरफ्तार

Varanasi Crime: वाराणसी के निकट भदोही जिले के सुरयावा थाना क्षेत्र में झारखंड के दुमका वाली घटना दोहराने की कोशिश की गई। बता दें कि फोन पर बात न करने से आक्रोशित एक युवक ने अपने पड़ोस में रहने वाली युवती की हत्या करने की कोशिश की। एक पुलिस अधिकारी ने मंगलवार को इस मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया है कि, पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

भदोही के पुलिस अधीक्षक (एसपी) डॉ. अनिल कुमार ने मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि, 20 वर्षीय युवती से उसका पड़ोसी राज कुमार (21) फोन पर बात करना चाह रहा था। बता दें कि युवती ने उस सिरफिरे आशिक का मोबाइल नंबर ही ब्लॉक कर दिया था। इसके बाद आरोपी काफी नाराज था।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

एसपी कुमार के अनुसार नंबर ब्लॉक होने से नाराज राज कुमार ने सुरयावा कस्बे में युवती की हत्या करने का प्रयास किया। उन्होंने बताया है कि, युवती बाजार में सब्जी की एक दुकान से सब्जी खरीदने के लिए गई थी। उसे युवक के आसपास होने का बिल्कुल भी अनुमान नहीं था। तभी अचानक राज कुमार बाजार पहुंच गया और जोर से चिल्लाते हुए बोला कि ‘ तू मुझसे बात क्यों नहीं करती।’

युवती को ट्रामा सेंटर में कराया गया एडमिट

एसपी कुमार ने बताया कि, आरोपी गौतम के चिल्लाने के बाद भी युवती ने कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद वह युवती का धारदार हथियार से गला रेतकर मौके से फरार हो गया। खून से लथपथ युवती को पास के ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर जाया गया। उन्होंने बताया है कि युवती को गंभीर हालत में भदोही से वाराणसी के ट्रामा सेंटर भेज दिया गया। एसपी से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में युवती के पिता की तहरीर पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-307 के तहत एफआईआर दर्ज कर आरोपी राज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। एसपी कुमार के अनुसार, वाराणसी के ट्रामा सेंटर में युवती की हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर