Varanasi News: घर में सोए नाबालिगों पर जानलेवा हमला, एक की मौत, दूसरा लड़ रहा मौत से लड़ाई

वाराणसी पुलिस प्रशासन भले ही कानून व्यवस्था के लाख दावे करे। लेकिन चौबेपुर थाने में मुरीदपुर गांव की वारदात कुछ और की कहानी बयां करती है।

Varanasi News: घर में सोए नाबालिगों पर जानलेवा हमला, एक की मौत, दूसरा लड़ रहा मौत से लड़ाई
चौबेपुर थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों पर जानलेवा हमला 

वाराणसी। एक तरफ वाराणसी पुलिस दावा करती है कि कानून का इकबाल कायम है। लेकिन चौबेपुर थाना के मुरीदपुर गांव में घर के अंदर कमरे में सोए अमन उर्फ सूरज और बादल चौबे को बदमाशों ने चाकू से कई बार हमला किया। दोनों को गंभीर हालत में ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। हालांकि इलाज के दौरान अमन ने दम तोड़ दिया पुलिस के अनुसार दोनों एक ही परिवार के हैं। पुलिस का कहना है जिस समय वारदात को अंजाम दिया गया उस समय जयप्रकाश चौबे के दोनों बेटे सो रहे थे।

घर के अंदर घुसकर सगे भाइयों पर जानलेवा हमला
रात में हमलावरों ने मकान के पीछे से दीवाल फांदकर घर के अंदर दाखिल हुए और चाकू से अमन के गले व शरीर के कई भागों में वारकर घायल कर दिया। बड़े भाई की चीख सुनकर  छोटा भाई बादल जागा और शोर मचाने लगा उसी दौरान बदमाशों ने उसे भी निशाना बना दिया। हमलावर सीढ़ी के रास्ते दीवाल फांदकर मकान भाग निकले। सुबह के समय जब दोनों पीड़ितों के बाबा उन्हें उठाने पहुंचे तो दोनों को खून से लथपथ और बेहोश पाया।

एक की मौत दूसरा लड़ रहा मौत से जंग
परिजनों ने करीब के एक अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन जवाब मिलने के बाद  दोनों को बीएचयू के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। कुछ देर बाद अमन उर्फ सूरज चौबे की मौत हो गयी। घायल बादल चौबे ट्रामा सेंटर में मौत से संघर्ष कर रहा है।  जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष संजय त्रिपाठी ने मौके पर पहुंचकर डॉग स्क्वायड टीम व कप्तान को सूचना दी। सूचना मिलते ही एसएसपी भी मौके पर पहुंचे और डॉग स्क्वायड टीम में शामिल कुत्ता वारदात वाली जगह से बांस की कोठी तक जाकर रुक गया। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर