Varanasi: रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के क्षत-विक्षत मिले शव, सनसनी, हत्या की आशंका

Varanasi Crime News: गांव गोपालपुर से निकट से गुजर रहे रेलवे ट्रैक पर दो युवकों की डेड बॉडी मिली। घटना स्थल पर गई पुलिस टीम को मौके पर कुछ नहीं मिला जिससे मृतकों की पहचान हो सके। पुलिस दोनों मृतकों की पहचान का पता लगाने में जुटी है। 

Varanasi Crime News
रेलवे ट्रैक पर मिले दो शव  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के क्षत-विक्षत शव मिलने से सनसनी
  • पुलिस का शक बेरहमी से की गई है हत्या
  • मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी है पुलिस

Varanasi Crime News: वाराणसी में रेलवे ट्रैक पर दो युवकों के क्षत-विक्षत शव मिलने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। दरअसल ग्रामीणों ने गांव गोपालपुर के निकट रेलवे ट्रैक पर सोमवार को दो युवकों की लाशें देखीं। इसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना जंगल में आग की तरह फैली और मौके पर गांव के लोगों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। मौके पर आई पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मार्चरी में रखवाया।

पुलिस के मुताबिक दोनों मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है। मृतकों के शरीर पर बहुत कम कपड़े थे। मौके पर मौजूद ग्रामीणों से जानकारी ली गई है। पुलिस के मुताबिक दोनों युवकों की शिनाख्तगी के प्रयास किए जा रहे हैं। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है। इधर मौके पर मौजूद गांव के लोगों में दोनों की हत्या के बाद शवों को रेलवे ट्रैक पर फेंकने की चर्चा है। 

पुलिस का शक हत्या के बाद ट्रैक पर डाले गए शव

लोहता थाने के एसएचओ राजेश त्रिपाठी के मुताबिक इलाके के गांव गोपालपुर से निकट से गुजर रहे रेलवे ट्रैक पर दो युवकों की डेड बॉडी मिली है। दरअसल मामले की जानकारी सोमवार को प्रातः शौच के लिए जा रहे ग्रामीणों को मिली। एसएचओ के मुताबिक घटना स्थल पर गई पुलिस टीम को मौके पर कुछ नहीं मिला जिससे मृतकों की पहचान हो सके। हालांकि पुलिस टीम ने दोनों की पहचान के लिए कई गांव के लोगों से संपर्क किया, मगर किसी ने इनके बारे में सटीक जानकारी नहीं दी। पुलिस के मुताबिक दोनों मृतकों की उम्र 30 से 35 साल के बीच है। एसएचओ के मुताबिक जिन हालातों में दोनों की डेड बॉडी मिली है, उससे जाहिर होता है कि इनकी किसी ने बड़ी बेरहमी से हत्या की है। इसके बाद मर्डर को एक्सीडेंट में बदलने के लिए शवों को रेलवे ट्रैक पर फेंका है। पुलिस के मुताबिक डेड बॉडी पर काफी कम कपड़े हैं। बहरहाल पुलिस दोनों मृतकों की पहचान का पता लगाने में जुटी है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर