Dead Body Found in Varanasi: पुलिस और परिवार तीन दिन से जिसे खोजने में जुटे थे, उसका शव मिला कुएं में

Varanasi Police: वाराणसी के पड़ोसी जिले सोनभद्र के साऊडीह गांव में आज सुबह कुएं में युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। लोगों में युवक की हत्या एवं आत्महत्या को लेकर चर्चा होने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाया। युवक पिछले तीन दिनों से लापता था।

Dead body of a young man missing for three days was found
तीन दिनों से गायब युवक का मिला शव (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • सोनभद्र जिले के हाथीनाला थाना क्षेत्र के हथवानी गांव का था युवक
  • 22 वर्षीय धनंजय कुमार बीते सात अगस्त की रात अचानक अपने घर से हो गया था लापता
  • आज सुबह पास के साऊडीह गांव में कुएं में मिला युवक का शव

Varanasi Crime: करीब तीन दिन पहले घर से लापता हुए बेटे के वापस लौटने की उम्मीद लिए बैठे बूढ़े माता पिता की आस आज टूट गई। सात अगस्त से लापता 22 वर्षीय युवक का शव बुधवार सुबह एक कुएं में मिला। युवक का शव मिलने के बाद ग्रामीणों ने पीड़ित परिजनों को फोन करके सूचना दी। इधर, जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बेटे का शव देख मां होश खो बैठी, पिता का रो रोकर हाल बेहाल है। 

शव सोनभद्र जिले के साऊडीह गांव में मिला है। जबकि युवक हाथी नाला थाना क्षेत्र अंतर्गत हथवानी गांव का रहने वाला था। युवक की पहचान सुंदर देव यादव के बेटे धनंजय कुमार के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि युवक कुएं में कैसे गिरा, यह जानकारी नहीं मिल पाई है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चीजें स्पष्ट हो सकेंगी। 

परिजनों ने सब जगह तलाश की थी

परिवार वालों को कहना है कि सात अगस्त को धनंजय घर में बिना किसी को कुछ बताए गायब हो गया था। अगली सुबह उसे घर में नहीं देखने पर परिवार के लोगों ने काफी खोजबीन की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। रिश्तेदारों और उसके दोस्तों से भी पूछताछ की गई पर कुछ जानकारी नहीं मिल सकी थी। पुलिस को भी उसके लापता होने की जानकारी दी गई थी। अब आज सुबह गांव के लोगों ने सूचना दी कि धनंजय का शव कुएं में मिला है। 

कुछ दिनों से परेशान चल रहा था धनंजय

घटना के बाबत हाथी नाला थाना प्रभारी रवींद्र प्रसाद का कहना है कि परिजनों से बात करने पर पता चला है कि कुछ दिनों से धनंजय परेशान चल रहा था। तनाव की वजह से ही वह अपने घर से बिना किसी को कुछ बताए चला गया था। उसकी हत्या हुई है या उसने आत्महत्या की है, उन बिंदुओं पर जांच की जा रही है। थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत की वजह स्पष्ट हो जाने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इधर, बेटे का शव मिलने के बाद से सुंदर देव यादव और उनकी पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर