ड्रग्स देकर नाबालिग के साथ किया गैंगरेप फिर देह व्यापार में ढकेला

वाराणसी में नाबालिग लड़की को पहले ड्रग्स दिया फिर उसके साथ गैंगरेप किया फिर उसे देह व्यापार में ढकेल दिया। पुलिस को 3 महिलाओं सहित 12 आरोपियों की तलाश है।

minor girl sedated and gangraped
नाबालिग को ड्रग्स देकर किया गैंगरेप  |  तस्वीर साभार: Representative Image

वाराणसी : उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक बेहद सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। हाल ही में उत्तर प्रदेश रेप, मर्डर, अपहरण जैसी कई जघन्य अपराधों की वजह से सुर्खियों में रहा है। अब एक बार फिर से एक खबर ने दहला कर रख दिया है। ताजा खबर के मुताबिक 15 साल की नाबालिग लड़की को पहले ड्रग दिया गया फिर उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसे वाराणसी के रामनगर एरिया में देह व्यापार में धकेल दिया। 

पीड़िता किसी तरह उनके चंगुल से बच निकली और 16 अगस्त की रात वह पुलिस के पास पहुंची और अपनी आपबीती सुना। रामनगर पुलिस के मुताबिक पीड़िता मिर्जापुर के चुनार इलाके की रहने वाली है। उसने पुलिस के बताया कि 15 जून को एक महिला उसे उसके गांव से ब्यूटी पार्लर में काम दिलाने का कहकर वाराणसी लाई थी।

उसने यहां आकर कुछ दिनों तक काम भी किया। करीब 15 दिनों के बाद उसे पार्लर के मालिक ने उसे ड्रग्स देना शुरू कर दिया और फिर उसे देह व्यापार में धकेल दिया। उसने पुलिस को बताया कि पार्लर का मालिक उसे पहले अपने घर पर रखा। वहां पर मौजूद एक युवक ने उसके साथ बलात्कार किया फिर दर्जनों लोगों ने उसके साथ रेप किया।

रामनगर पुलिस ने इसके बाद चुनार पुलिस से संपर्क किया। चुनार पुलिस ने बताया कि उनके पासभी 12 जुलाई को एक गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई है। चुनार पुलिस ने इस संबंध में एफआईआर भी दर्ज की है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक लड़की को चुनार पुलिस को सौंप दिया गया।

अपने बयान में पीड़िता ने 12 लोगों के नाम बताए हैं जिसमें 3 महिलाएं भी शामिल हैं जो उसका शोषण करते थे। पीड़िता के बयान के आधार पर उन आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर