वाराणसी : आठ लाख कैश के साथ पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर चोर, जानिए लखपति बदमाशों की पूरी कुंडली

Varanasi : पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने गत माह की 25 जून को सारनाथ थाना इलाके के अटलांटिक अपार्टमेंट में एक व्यापारी के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने वारदात के एक सप्ताह के भीतर ही तीन बदमाशों को पकड़ उनसे 8 लाख 70 हजार कैश सहित कई सिल्वर कॉइन बरामद किए हैं।

Varanasi News
वाराणसी में पुलिस के हत्थे चढ़े शातिर चोर, मिला लाखों का कैश (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • 3 बदमाशों को पकड़ उनसे 8 लाख 70 हजार कैश सहित कई सिल्वर कॉइन बरामद किए
  • सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पुलिस को मिले सबूत
  • अंतरराज्यीय नकबजन है शातिर बदमाश सूरज

Varanasi : लंबे समय से पुलिस की नाक में दम करने वाले शातिर चोर आखिरकार पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं। ये चोर लगातार चोरी की वारदातों को अंजाम दे कर पुलिस को चुनौती दे रहे थे। आखिर शिव की नगरी बनारस में पुलिस को शातिर चोरों का पकड़ने में सफलता मिली है। पुलिस ने शहर में एक व्यापारी के घर हुई चोरी की वारदात का खुलासा कर तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने गत माह की 25 जून को सारनाथ थाना इलाके के अटलांटिक अपार्टमेंट में एक व्यापारी के घर पर चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने वारदात के एक सप्ताह के भीतर ही तीनों बदमाशों को पकड़कर उनसे 8 लाख 70 हजार कैश सहित कई सिल्वर कॉइन बरामद किए हैं। पुलिस ने आरोपियों से घटना के दौरान काम में ली गई बाइक भी बरामद की है। 

सीसीटीवी फुटेज बने मददगार

सारनाथ पुलिस थाने के एसएचओ अर्जुन सिंह ने मामले का खुलासा कर बताया कि इलाके के अटलांटिक अपार्टमेंट में रहने वाले व्यवसाई संजय के अपार्टमेंट से विगत 25 जून को करीब पौन घंटे में शातिर नकबजन 10 लाख रुपए कैश और 24 सिल्वर कॉइन चुरा ले गए थे। इसके बाद अपराध शाखा व पुलिस की ज्वांइट टीम का गठन किया गया। पुलिस ने जांच में सीसीटीवी फुटेज की मदद व मुखबिरों से मिली सूचना के आधार कार्यवाही करते हुए कई प्रकरणों में फरार चल रहे तीन आरोपियों राकेश, कमलेश व सूरज को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि शातिर बदमाश सूरज अंतरराज्यीय नकबजन है। 

पड़ोसी ने दी चोरी की सूचना

एसएचओ के मुताबिक फ्लैट का मालिक संजय श्रीवास्तव दो दिन से घर पर नहीं था। इलाके में बिजली गुल होने के कारण वह शहर में अपने किसी रिश्तेदार के यहां परिवार सहित गए हुए थे। इस बीच बिल्डिंग के चौथे माले पर रहने वाले पड़ोसी अशोक ने उनके घर चोरी होने की सूचना दी। इसके बाद मकान मालिक घर पहुंचा तो आलमारी के ताले टूटे हुए मिले, सामान बिखरा पड़ा था। घर से चांदी के सिक्के व कैश गायब थे। जिसके बाद पीड़ित ने मामला दर्ज करवाया।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर