Varanasi News: वाराणसी में तेजी से फैल रहा कोरोना, 24 घंटे में कई पुलिसकर्मी समेत 93 पाए गए कोरोना पॉजिटिव

वाराणसी में कोविड संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। मंगलवार को जिले में 93 कोरोना संक्रमित पाए गए। इस के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1,479 हो गया है।

varanasi corona updates
वाराणसी कोरोना अपडेट्स  |  तस्वीर साभार: PTI

वाराणसी : वाराणसी में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। मंगलवार को भी कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोतरी देखी गई। मंगलवार को जिले में 93 कोरोना संक्रमित पाए गए। इस के साथ जिले में कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 1,479 हो गया है।

जिला मजिस्ट्रेट कौशल राज शर्मा ने बताया कि 40 व्यक्ति जो कोरोना से ठीक हो चुके हैं उन्हें मंगलवार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया। अब तक 625 संक्रमित ठीक होकर घर आ चुके हैं जबकि 34 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वर्तमान में जिले में कोविड-19 के करीब 820 एक्टिव केस हैं।

इसी बीच पिंडरा तहसील ऑफिस को तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया है क्योंकि इसी ऑफिस के तीन स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। ऑफिस अगले 23 जुलाई तक बंद रखे जाएंगे इस दौरान इसे अच्छी तरह से सैनिटाइज किया जाएगा।

बलिया में मंगलवार की सुबह 50 नए कोरोना के मामले पाए गए इसके साथ ही शहर में कोरोना के कुल कुस बढ़कर 775 हो गए। बलिया डीएम हरि प्रताप शाही के मुताबिक अब तक 492 लोग कोरोना से ठीक हो चुके हैं जबकि पांच लोगों की जिले में मौत हो गई है। फिलहाल जिले में कोरोना के 320 एक्टिव केस हैं।

स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अन्य कर्मचारी भी दहशत में नजर आ रहे हैं। उन्हें सलाह दी गई है कि अगर वे किसी संक्रमित के संपर्क में आए हैं तो अपना जांच करवाएं अन्यथा घर में रहते हुए सरकारी गाइडलाइंस का पूरी तरह से पालन करें।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर