Varanasi: कार सवार बदमाशों ने सरेआम पार्षद पर बोल दिया अटैक, दो को लगी गोली

Varanasi Police: वाराणसी में अपराधियों का मनोबल बढ़ा हुआ है। आए दिन सरेआम अपराधी फायरिंग कर रहे हैं। लोगों पर जानलेवा हमला कर रहे हैं। अब कार सवार बदमाशों ने एक पार्षद पर हमला किया है। इसमें उनके दो साथी घायल हो गए हैं।

Firing on councilor openly in Varanasi
वाराणसी में सरेआम पार्षद पर फायरिंग  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • विशेश्वरगंज तिराहे पर बदमाशों ने पार्षद पर किया हमला
  • वार्ड नंबर 72 पान दरीबा के पार्षद हैं अंकित
  • पार्षद के दो साथ मौजूद दो युवकों को लगी गोली

Varanasi News: वाराणसी में कोतवाली थाने से कुछ दूरी पर विशेश्वरगंज तिराहे पर विनोद कटरा के पास कार सवार बदमाशों ने पार्षद पर सरेआम फायरिंग की। हमले में वार्ड नंबर 72 पान दरीबा के पार्षद अंकित यादव बाल-बाल बचे। जबकि उनके साथ मौजूद दो युवकों को गोली लग गई। दोनों को हथेली में गोली लगी है। हमले में घायल को शिव प्रसाद गुप्त मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

फायरिंग की वजह पार्षद का आपसी विवाद बताया जा रहा है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया। एसीपी कोतवाली त्रिलोचन त्रिपाठी का कहना है कि गोली चलने के एक आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। उससे पूछताछ चल रही है। जांच के बाद दोषी के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी। 

एसयूवी कार से आए थे हमलावर

पार्षद अंकित का कहना है कि वह रविवार की देर रात अपने कुछ साथियों के साथ विशेश्वरगंज में सड़क किनारे खड़े थे। इसी दौरान वहां एक एसयूवी कार आकर रुकी। कोई कुछ समझ पाता उससे पहले ही कार में सवार एक युवक ने फायरिंग शुरू कर दी। इस हमले में दारानगर का रहने वाला 24 साल का प्रशांत यादव और नाटीइमली का निवासी 25 वर्षीय साहिल यादव घायल हो गया। साहिल के हाथ में गोली लगी है। 

चार दिन पहले लहुराबीर में दो पक्षों में हुआ था विवाद

पुलिस हिमांशु यादव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। कोतवाल का कहना है कि चार दिन पहले ही लहुराबीर में दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ था। तब इनके बीच सुलह हो गई थी। अंकित पूर्व पार्षद बंशी यादव का बेटा है। फायरिंग के बाद वह खोखा लेकर थाना पहुंचा और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस का कहना है कि हमले में और लोगों की संलिप्तता की जानकारी जुटाई जा रही है। घायलों और पार्षद का बयान दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही सभी अपराधी पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर