UP Crime: क्राइम ब्रांच और बदमाशों के बीच गोलियों की बौछार, गोली लगने से दो बदमाश घायल, ये है पूरी घटना

UP Police Encounter: मोरवा पुल पर दो इनामी बदमाशों व पुलिस के बीच हुई फायरिंग में पैर में गोली लगने से दोनों घायल हो गए। दोनों के पास से दो देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस व बाइक बरामद हुई है। दोनों पर 50 और 25 हजार का इनाम घोषित है।

Varanasi Police Encounter
मोरवा पुल पर पुलिस मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश घायल हो गए  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • चेकिंग के दौरान पुलिस ने रोका तो दोनों इनामी बदमाशों ने कर दी फायरिंग
  • पुलिस व बदमाशों के बीच गोलियां चली
  • पैर में गोली लगने के कारण दोनों घायल हो गए

UP Police: यूपी के भदोही कोतवाली इलाके में खाकी और इनामी बदमाशों के बीच गोलियों की बौछार हुई। जिसमें गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। पुलिस को बदमाशों के पास से 2 देशी पिस्टल (तमंचा) व जिंदा कारतूस व बाइक मिली, जिसे जब्त कर लिया गया। मुठभेड़ रविवार तड़के मोरवा पुल के पास हुई। पुलिस के मुताबिक दोनों बदमाश पर 50 हजार व 50 हजार का इनाम घोषित है।

दोनों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए, जिन्हें एमबीएस हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस के मुताबिक दोनों पर हत्या व लूट सहित कई गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस दोनों बदमाशों के स्वस्थ होने का इंतजार कर रही है। इसके बाद पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

ऐसे पकड़ में आए इनामी बदमाश

जिला पुलिस कप्तान डॉ. अनिल कुमार के मुताबिक इलाके की चौरी थाने की पुलिस टीम की चेकिंग चल रही थी। इस बीच बाइक पर सवार होकर जा रहे दो युवकों को रोका तो वे पुलिस टीम पर फायरिंग करते हुए बाइक तेज दौड़ा कर फरार हो गए। इसके बाद मौके से पुलिस टीम ने इलाके के सभी थानों में वायरलैस से सूचना दी। इधर, भदोही कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच व चौरी थाने की पुलिस टीमोंं ने दोनों बदमाशों की घेराबंदी कर ली। इस बीच बदमाशों ने पुलिस पर गोलियां दागनी शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी जवाबी फायरिंग की गई। एसपी के मुताबिक मुठभेड़ में गोली लगने से वाराणसी का 50 हजार का इनामी बदमाश रमजान अली व 50 हजार का (आजमगढ़ से 25 हजार और भदोही से 25 हजार) का इनामी बदमाश उजैफा के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। दोनों अपराधियों की तलाशी के दौरान पुलिस को दो देशी पिस्टल, जिंदा कारतूस व बाइक मिली, जिसे सीज कर दिया गया। एसपी के मुताबिक दोनों बदमाशों पर कई जिलों में लूट, हत्या व डकैती सहित कई संगीन अपराधों के काफी मामले दर्ज हैं। बहरहाल दोनों को अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया गया है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 


 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर