Varanasi: वाराणसी में बाइक चोरी का अनोखा मामला, टेस्ट ड्राइव के बहाने ले भागा चोर

Varanasi News: वाराणसी में अजब चोर का गजब कारनामा सामने आया है। यहां आंखों से सुरमा चुराने जैसा मामला सामने आया है। चोर बाकायदा कार किराए पर लेकर चोरी करने पहुंचा और फिर बाइक चोरी कर फरार हो गया।

Varanasi Bike Theft News
टेस्ट ड्राइव के बहाने बाइक ले भागा चोर  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • वाराणसी जिले के रोहनिया थाने में दर्ज किया गया मामला
  • किराए की कार लेकर आया चोर और बाइक चुराकर हो गया फरार
  • पीड़ित शख्स ने बाइक बेचने के लिए वेबसाइट पर डाली थी फोटोज

Varanasi Bike Theft News: इन दिनों चोर चोरी के ऐसे—ऐसे तरीके इजाद कर रहे हैं कि जिन्हें सुनकर हैरानी होती है। ताजा मामला सामने आया है वाराणसी से। जी हां, वाराणसी में अजब चोर का गजब कारनामा सामने आया है। यहां एक चोर ने दो युवकों को ऐसे बातों में लिया कि उन्हें बड़ा चूना लगा दिया। एक बार को तो पीड़ित शख्स ये समझ ही नहीं पाए कि उनके साथ हुआ क्या है। 

हालांकि बाद में चोरी का एहसास होने पर वे थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी वारदात के बारे में बताया। पीड़ितों की बात सुन एक बार तो पुलिस भी हैरान रह गई। अब पुलिस इस नटवरलाल की तलाश में जुटी है। पुलिस यह भी खंगालने में जुटी है कि क्या ऐसी चोरी के मामले पहले भी सामने आए हैं।  

ट्रैवेल एजेंसी से कार किराए पर लेकर आया बाइक लेने 

जानकारी के अनुसार चोरी की यह वारदात हुई है मोहनसराय पुल के नजदीक मिर्जामुराद के खजुरी में रहने वाले राजेश सिंह के साथ। राजेश अपनी बाइक बेचना चाहता था। इसके लिए उसने एक वेबसाइट पर बाइक की तस्वीरें और डीटेल्स शेयर कीं। कुछ दिन बाद ही एक खरीदार ने राजेश को फोन करके बाइक खरीदने की इच्छा जताई। जिसपर राजेश तैयार हो गया। इस शख्स ने उसे मोहनसराय पुल के पास बुलाया। राजेश भी तय समय पर बाइक लेकर वहां पहुंच गया। थोड़ी ही देर में एक शख्स कार से वहां पहुंचा। उसने बताया कि वही राजेश की बाइक खरीदना चाहता है। लेकिन उससे पहले वह टेस्ट ड्राइव करके बाइक की स्पीड देखना चाहता है। राजेश टेस्ट ड्राइव के लिए मान गया और बाइक इस शख्स को दे दी। लेकिन यह शख्स चोर निकला और बाइक लेकर फरार हो गया। काफी देर के इंतजार के बाद भी जब चोर वापस नहीं लौटा तो राजेश को चोरी का एहसास हुआ। 

कार चालक बोला, मुझे तो विदाई के लिए लाया था

जब राजेश ने कार चालक से चोर के बारे में पूछा तो उसने बताया कि यह शख्स उसकी कार ट्रैवेल एजेंसी से किराए पर लाया था। कार चालक को बताया गया था कि कार उसकी बहन की विदाई के लिए चाहिए। कार चालक ने बताया कि उसे बिलकुल भी एहसास नहीं था कि उसे चोरी के लिए यहां लाया गया है। जिसके बाद राजेश रोहनिया थाने पहुंचा और मामला दर्ज करवाया।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर