Varanasi Accident: वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर बड़ा हादसा, ट्रक की दो वाहनों से जोरदार भिड़ंत, हादसे में तीन की मौत

Varanasi Accident News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे खड़े होकर चाय पी रहे तीन लोगों को रौंदते हुए पहले पिकअप फिर एक ट्रैवलर से टकरा गया। इस हादसे में तीनों लोगों की मौत हो गई।

Varanasi Accident News
वाराणसी-लखनऊ हाईवे पर ट्रक की दो वाहनों से जोरदार भिड़ंत  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • लखनऊ-वाराणसी हाईवे पर बड़ा हादसा
  • तेज रफ्तार वाहन ने तीन लोगों को रौंदा
  • सड़क किनारे चाय पी रहे थे तीनों मृतक

Varanasi Accident News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी-लखनऊ हाईवे से एक दुखद खबर सामने आई है, जहां मंगलवार सुबह करीब दो बजे ट्रक की एक पिकअप से टक्कर होने से बड़ा हादसा हो गया। पिकअप ने एक क्षतिग्रस्त टैंपो ट्रैवलर भी टो किया हुआ था, ऐसे में तेज रफ्तार ट्रक की दोनों ही वाहनों पर जोरदार टक्कर लगी। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। ये तीनों सड़क किनारे एक ढाबा पर चाय पीने के लिए रुके थे। वापसी अपनी गाड़ी की ओर लौट ही रहे थे कि वाहन ने बुरी तरह इन्हें रौंद डाला। मौके पर ही तीनों की मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जानकारी ली।  

मिली जानकारी के अनुसार, लखनऊ- वाराणसी हाईवे से मंगलवार भोर में एक पिकअप गाड़ी सुल्तानपुर से रोड एक्सीडेंट में क्षतिग्रस्त टेंपो ट्रैवलर को टो करने के बाद वाराणसी ले जा रही थी। करीब दो बजे उन्होंने सड़क किनारे चाय पीने के लिए वाहन साइड लगाया। चाय पीने के बाद वे वाहन पर लौट ही रहे थे कि पीछे से आलू भरा ट्रक तेज रफ्तार से आया और उन तीनों को रौंदता हुआ पिकअप व ट्रैवलर से जा टकराया। एक्सीडेंट होते ही ढाबे पर मौजूद लोग तेजी से उनके पास पहुंचे। साथ ही पुलिस को सूचना दी ।

तीनों मृतकों की हुई पहचान

पुलिस के आने तक तीनों लोगों की मौत हो चुकी थी। जिसके बाद पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस को तीनों में से एक शख्स की जेब में ड्राइविंग लाइसेंस मिला जिससे उसकी पहचान चंदौली निवासी 40 वर्षीय परवेज अख्तर के रूप में की गई। जिसके बाद कुछ घंटों के बाद दिन निकलने पर अन्य दोनों की पहचान 30 वर्षीय रवि कुमार निवासी वाराणसी और आबिद निवासी जौनपुर की गई। घटनास्थल पर दिन निकलने तक भीड़ जमा रही, जिस वजह से राजमार्ग पर यातायात भी काफी प्रभावित हो गया। वहीं मौका देखकर ट्रक चालक भी रात में ही फरार हो गया। पुलिस मृतक आबिद के पिता शकील की तहरीर पर आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर तलाश में जुट गई है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर