Varanasi: भाई को दिलाने जा रही थी दवा, रास्ते में ट्रक ने कुचला, मौत; आरोपी धराया

Varanasi Accident: गांव धौरा निवासी संजय सिंह की बेटी रितिका सिंह (20 ) द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट थी। मृतका अपने भाई विशाल सिंह के साथ दवा लाने स्कूटी से  बाजार गई थी। तेज गति से जा रहे ट्रक ने पीछे से रितिका को कुचल दिया।

Varanasi Accident
वो भाई को दवा दिलाने गई थी, अब कभी नहीं लौटेगी  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • भाई के साथ दवा लेने गई एक छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया
  • सड़क खराब होने के कारण दोनों अपनी स्कूटी सड़क के किनारे खड़ी कर पैदल बाजार रवाना हो गए
  • लोगों ने ट्रक सहित चालक को फरार होते देख डायल-112 पर सूचना दी

Varanasi Accident: वाराणसी जनपद के फूलपुर थाना इलाके के बरही नेवादा बाजार में बुधवार को भाई के साथ दवा लेने गई एक छात्रा को तेज रफ्तार ट्रक ने कुचल दिया। घटना में छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक लेकर भाग रहे ड्राइवर को डायल-112 के पुलिस पीआरवी ने पीछा कर जौनपुर जनपद की नोनारी मंडी के पास रोक लिया। पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को जब्त कर लिया।

पुलिस ने बताया कि, गांव धौरा निवासी संजय सिंह की बेटी रितिका सिंह (20 ) द्वितीय वर्ष की स्टूडेंट थी। मृतका अपने भाई विशाल सिंह के साथ दवा लाने स्कूटी से बाजार गई थी। बाजार की सड़क खराब होने के कारण दोनों अपनी स्कूटी को सड़क के किनारे खड़ी कर पैदल ही बाजार रवाना हो गए। इस बीच बाबतपुर से जमालपुर की ओर तेज गति से जा रहे ट्रक ने पीछे से रितिका को कुचल दिया। घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने ट्रक सहित चालक को फरार होते देख  डायल-112 पर सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस ने पीछा कर आरोपी ट्रक ड्राइवर को गिरफ्तार कर ट्रक को सीज कर दिया। 

गड्ढों ने ले ली जान

ट्रक की टक्कर के बाद छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद साथ गया भाई अपने होश खो बैठा। मौके पर मौजूद लोगों ने उसे संभाला। इसके बाद लोगों ने परिजनों को सूचना दी। इस मामले को लेकर लोगों ने कहा कि खराब सड़क के चलते यहां आए दिन हादसे होते हैं। सड़क ठीक होती तो छात्रा की मौत ना होती। परिजनों के मौके पर आने के बाद पुलिस ने शव का पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। बेटी की सड़क दुर्घटना में मौत से आहत हुए परिजनों ने कहा कि गड्ढों वाली सड़क ने उनके घर की खुशियां छीन ली। जवान बेटी को खराब सड़क निगल गई। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर