Varanasi Crime: वाराणसी में जानलेवा दोस्ती, पहले किया छात्रा से दुष्कर्म, फिर गर्भपात के दौरान मौत, मामला दर्ज

Varanasi Police: वाराणसी में एक छात्रा से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। युवती के मामा ने केस दर्ज करवाया है। छात्रा गर्भवती थी, आरोपी ने जबरन गर्भपात करवाना चाहा, जिससे उसकी अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

varanasi crime news
वाराणसी में छात्रा की गर्भपात करवाते समय मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • अस्पताल की संचालिका समेत चार पर दर्ज हुआ केस
  • बीए तृतीय वर्ष की छात्रा थी युवती
  • पुलिस ने आरोपी समेत दो को लिया हिरासत में, दो की तलाश जारी

Varanasi News: वाराणसी में दुष्कर्म पीड़ित छात्रा की निजी हॉस्पिटल में जबरन गर्भपात कराने के दौरान मौत हो गई। बता दें कि छात्रा के मामा की तहरीर के आधार पर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी सहित हॉस्पिटल की संचालिका, चिकित्सक समेत चार के खिलाफ केस दर्ज किया। पुलिस ने रेप के आरोपी व हॉस्पिटल की संचालिका को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस फरार अन्य दो आरोपियों की तलाश में जुट गई है।   

बता दें कि वाराणसी के चोलापुर थाना अंतर्गत एक युवती चंदापुर स्थित अपने मामा के घर रहकर पढ़ाई करती थी। वह बीए थर्ड ईयर की स्टूडेंट थी। ननिहाल में रहते हुए छात्रा की घर के पास इंटरमीडिएट कॉलेज में वाहन चालक पहड़िया के अकथा निवासी प्रदुमन यादव से मुलाकात हो गई।

दोस्ती का फायदा उठाकर युवक पर रेप का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी से छात्रा की फोन पर पहले दोस्ती और फिर प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे के साथ कई बार देखे जाने लगे। बता दें कि छात्रा चंदापुर स्थित ननिहाल से चचेरे भाई से मिलने जाने को कहकर घर से निकली थी, लेकिन वहां नहीं पहुंची। छात्रा के मामा ने आरोप लगाया है कि भांजी को प्रेम जाल में फंसाकर प्रदुमन यादव ने उसके साथ रेप किया था। इसके बाद छात्रा का पांच माह का गर्भ हो गया तो उसे दवा दिलाने के बहाने आरोपी प्रदुमन आशापुर स्थित निजी अस्पताल ले गया। जहां पर उसका जबरन गर्भपात कराया गया। जिससे भांजी की हालत बिगड़ने पर उसे लेकर बेला मार्ग स्थित नवापुरा में निजी अस्पताल में भर्ती करवा दिया। मामा का आरोप है कि निजी हॉस्पिटल की संचालिका शीला पटेल ने गर्भपात कराया और इसी दौरान भांजी की मौत हो गई। आरोपी प्रदुमन  यादव, उसका मित्र औरा निवासी अनुराग, अस्पताल संचालिका सभी मिलकर शव छिपाने के फिराक में थे।

चार पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार

जानकारी के लिए बता दें कि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। मृतक छात्रा के मामा ने हॉस्पिटल के चिकित्सक डॉ. लल्लन पटेल, संचालिका शीला पटेल, रेप के आरोपी प्रदुमन और उसके साथी अनुराग के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य आरोपों में केस दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने आरोपी प्रदुमन व शीला पटेल को गिरफ्तार कर लिया। दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर