Varanasi News: सर सुंदर लाल अस्पताल में बवाल, जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी

sir sundar lal hospital: सर सुंदर लाल अस्पताल में एक मरीज की मौत के बाद छात्रों ने जूनियर डॉक्टरों से मारपीट की। डॉक्टरों की मांग है कि अगर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई तो वो आंदोलन करेंगे।

Varanasi News: सर सुंदर लाल अस्पताल में बवाल, जूनियर डॉक्टरों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी
वाराणसी के सर सुंदर लाल अस्पताल में बवाल 

वाराणसी। बनारस हिंदू विश्वविद्यालय के सर सुंदरलाल अस्पताल में कुछ छात्रों ने जमकर बवाल किया। छात्रों के बवाल की वजह से अस्पताल में भर्ती मरीजों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बताया जा रहा है कि अस्पताल में किसी मरीज की मौत हो गई थी और उस मरीज के परिजनों के समर्थन में छात्रों ने जूनियर डॉक्टरों से मारपीट की। जब यह मामला आगे बढ़ा तो मौके पर पुलिस पहुंची और हंगामे को शांत कराया। लेकिन जूनियर डॉक्टरों में इसे लेकर रोष है।  

जूनियर डॉक्टरों के साथ मारपीट
जूनियर डाक्टरों ने अस्पताल प्रशासन को चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों पर  कार्रवाई नहीं हुई तो वे हड़ताल करेंगे। पुलिस की तरफ से एफआइआर दर्ज कर ली गई है। एसएसएल के डिप्टी चीफ प्राक्टर प्रो. एमए अंसारी ने बताया कि कुछ लोगों द्वारा बवाल करने के कारण सभी मरीजों का उपचार प्रभावित हो रहा है। 

आरोपियों पर कार्रवाई का भरोसा
जूनियर डाक्टरों को डिप्टी चीफ प्राक्टर ने भरोसा दिलाया है कि आरोपियों पर जरूर कार्रवाई होगा। हॉस्पिटल के इमरजेंसी मेडिसिन वार्ड में पहले से भर्ती मरीज लखेश्वर चौरसिया के साथी अजीत चौरसिया जो कि बीएचयू ने बीपीएड द्वितीय वर्ष का छात्र है। अपने छात्र साथियों को बुलाकर ड्यूटी पर लगे डॉक्टरों को गाली गलौज किया। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे बीएचयू सुरक्षा कर्मियों के पहुंचने से पहले छात्र भाग गए। सूचना पर पहुंचे बीएचयू चौकी इंचार्ज से  डॉक्टरों ने उचित कार्रवाई की मांग की। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

अगली खबर