वाराणसी में दिल दहला देने वाला मामला, 4 किलो चावल की चोरी के आरोप में भीड़ ने ले ली 14 साल के बच्चे की जान

Varanasi Crime News: वाराणसी में चावल चोरी के आरोप में 14 वर्षीय एक बच्चे को जान से मार डाला। चार किलो चावल की चोरी का आरोप लगाते हुए बच्चे की पिटाई की। पिता ने चावल का चार सौ रुपये मुआवजा भी गुड्डू सिंह को दिया। बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया, दोपहर में बेटे की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

varanasi news
चार किलो चावल की चोरी का आरोप लगाते हुए14 वर्षीय बच्चे को जान से मार डाला   |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • चार किलो चावल की चोरी का आरोप लगाते हुए14 वर्षीय बच्चे को जान से मार डाला
  • पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया
  • आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे रही है

Varanasi Crime News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में चावल चोरी के आरोप में 14 वर्षीय एक बच्चे को जान से मार डाला गया। आरोप है कि गांव के ही चार लोगों ने विजय नाम के बच्चे पर आम और चार किलो चावल की चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी  पिटाई की। साथ ही धमकी दी कि किसी से शिकायत की तो फिर पीटेंगे। पिता पप्पू ने बताया कि चावल का चार सौ रुपये मुआवजा भी गुड्डू सिंह को दिया। फिर बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया, बीती दोपहर में बेटे की मौत हो गई। 
 
वाराणसी के सुइलरा गांव में दस दिन पहले चार किलो चावल और आम चोरी के आरोप में पिटाई से घायल किशोर की इलाज के दौरान मौत हो गई। कपसेठी पुलिस ने शव को कब्जे में लिया है । वहीं, एक आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है उससे घटना को लेकर पूछताछ की जा रही है। पिता की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

किसी से शिकायत पर फिर से पिटाई करने दी धमकी

कपसेठी थाना अंतर्गत सुइलरा निवासी पप्पू राम का पुत्र विजय कुमार गौतम (14) 21 जुलाई को गांव के ही गुड्डू सिंह की किराना की दुकान पर गया था। परिवारजनों का आरोप है कि गांव के ही गुड्डू सिंह, पखंडू सिंह, शिवम सिंह और सौरभ सिंह ने विजय पर आम और चार किलो चावल चोरी का आरोप लगाते हुए पिटाई की। इस दौरान सभी ने धमकी दी कि किसी से शिकायत की तो फिर से पिटाई करूंगा। पिता पप्पू का आरोप है कि आरोपी सौरभ ने डायल-112 पर कॉल करके पुलिसकर्मियों को बुलवाया और पुलिस समझा बुझाकर वापस चली गई। वहीं पिता ने चावल चोरी का चार सौ रुपये मुआवजा भी गुड्डू सिंह को दिया। ज्यादा चोट लगने से बेटे को लोहता स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, उसके बाद इलाज के दौरान ही बेटे ने दम तोड़ दिया। घर के पास के ही स्कूल में कक्षा आठवीं के छात्र विजय की मौत की सूचना मिलते ही ग्रामीण आक्रोशित हो गए। 

पुलिस ने किया गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज 

परिजनों के अनुसार विजय अपने दो भाई और दो बहनों में सबसे बड़ा भाई था। बेटे का शव देखते ही मां सुनीता देवी बेसुध सी हो गई। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस बल तैनात किया गया है। पिता पप्पू की तहरीर पर दुकानदार गुड्डू सिंह, शिवम सिंह, पखंडू सिंह, सौरभ सिंह के खिलाफ कपसेठी पुलिस ने गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया। थाना प्रभारी राजेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमें दबिश दे रही है।

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर