Varanasi Accident News: वाराणसी में ट्रक की टक्कर से सरकारी कर्मी की हुई मौत, हाल ही में मिला था प्रमोशन

Death by Truck Accident in Varanasi: वाराणसी में ट्रक की चपेट में आकर सरकारी कर्मी की मौत हो गई। राजा तालाब का रहने वाला शख्स विकास भवन में हेड क्लर्क के पद पर कार्यरत था। हाल में उसका बड़ागांव ब्लॉक में सेक्रेटरी पद पर प्रमोशन हुआ था।

Government employee killed in road accident
सड़क हादसे में सरकारी कर्मी की मौत  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • सड़क हादसे में जान गंवाने वाले की पहचान मनोज केसरी के रूप में हुई
  • बड़ागांव ब्लॉक में सेक्रेटरी पद पर कार्यरत था मनोज
  • राजा तालाब में रहता था 42 वर्षीय सरकारी कर्मी

Varanasi News: वाराणसी में आए दिन सड़क दुर्घटना में लोगों की जान जा रही है। सड़क हादसे कम करने के लिए सड़क सुरक्षा सप्ताह एवं अन्य पहल बेकार साबित हो रहे हैं। अब तेज रफ्तार ट्रक ने एक सरकारी कर्मचारी को रौंद दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रोहनिया विकास भवन से ड्यूटी करके अपने घर लौटने के दौरान राजा तालाब में रहने वाले मनोज केसरी को ट्रक ने टक्कर मार दी। 42 वर्षीय मनोज अपनी बाइक पर सवार होकर घर जा रहे थे, उसी वक्त ये दर्दनाक हादसा हुआ।

इस दौरान परमपुर रिंग रोड से रात नौ बजे मनोज केसरी अपने घर की ओर जा रहे थे, तभी दुर्घटना के शिकार हो गए। स्थानीय लोगों ने कॉल करके पुलिस को हादसे की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और घायल मनोज को इलाज के लिए बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया। 

इलाज के दौरान हो गई मौत

बीएचयू स्थित ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मनोज केसरी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने उनके परिजनों को कॉल करके घटना की जानकारी दी। परिवार भी ट्रामा सेंटर पहुंच गया। परिवार वालों ने बताया कि मनोज विकास भवन में हेड क्लर्क के रूप में काम कर रहे थे। अभी कुछ दिन पहले ही उनका प्रमोशन हुआ था। उनका प्रमोशन बड़ागांव ब्लॉक में सेक्रेटरी पद पर हुआ था। 

हादसे की सूचना मिलते ही बदहवास हो गई पत्नी

सड़क हादसे में मनोज केसरी की मौत होने की सूचना मिलते ही उनकी पत्नी बदहवास हो गई। पत्नी जानकी देवी को अब भी विश्वास नहीं हो रहा है कि उनके पति इस दुनिया में नहीं रहे। परिजनों ने बताया कि मनोज का बेटा 18 वर्षीय अभिषेक है। इसके अलावा दो बेटिया वंदना और खुशी हैं। बच्चों का भी रो-रोकर बुरा हाल है। जबकि मनोज तीन भाइयों एवं एक बहन में सबसे बड़े थे। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर