Policeman Suicide: दिल्ली पुलिस के सिपाही ने किया सुसाइड, छुट्टी लेकर आया था घर अब कभी नहीं लौटेगा

Delhi Police: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक शख्स ने अपने घर में फंदे से झूलकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस अधिकारियों ने पंचनामा भरवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।

Delhi Police constable commits suicide
दिल्ली पुलिस के सिपाही ने की आत्महत्या  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • दिल्ली पुलिस में तैनात था सिपाही अमित
  • एक दिन पहले ही छुट्टी लेकर आया था घर
  • प्रथम दृष्टया घरेलू कलह से परेशान होकर उठाया आत्मघाती कदम

Delhi Policeman Suicide News: दिल्ली पुलिस में तैनात एक सिपाही ने फंदे से झूलकर जान दे दी है। सिपाही के इस आत्मघाती कदम से परिवार वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। सिपाही एक दिन पहले ही छुट्टी लेकर अपने घर आया था। घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की है। यहां के ककोड़ थाना क्षेत्र अंतर्गत अमीपुर बांगर गांव में 39 साल का अमित अपने कमरे में छत से रस्सी लगाकर फंदे से झूल गया।

परिवार के सदस्य की नजर जब गई तो वह देखकर दंग रह गया। उसकी चीख सुनकर परिवार के अन्य लोग भी अमित के कमरे में दौड़ कर पहुंचे। इसके बाद परिवार वालों ने पुलिस को कॉल करके सूचना दी। पुलिस ने मौके का मुआयना किया। 

मामले की जांच की जा रही

घटना के बाबत सिकंदराबाद के पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह का कहना है कि सिपाही अमित ने अपने कमरे में ही जान दी है। क्षेत्राधिकारी का कहना है कि घरेलू कलह की वजह से सिपाही ने यह कदम उठाया है। शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। अभी परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। पड़ोसियों से जानकारी ली जा रही है कि युवक का परिवार वालों से कैसा संबंध था। पड़ोसियों का कहना है कि युवक बहुत ही मिलनसार और हंसमुख स्वभाव का था। वह छुट्टियों में जब भी आता था तो ज्यादातर समय अपने परिवार वालों के साथ ही गुजारता था। 

सिपाही के दोस्तों से भी होगी पूछताछ

पुलिस क्षेत्राधिकारी सत्येंद्र सिंह ने कहा कि परिवार वालों से कुछ खास जानकारी नहीं मिल पाई है। ऐसे में अमित के दोस्तों से भी पूछताछ की जाएगी। ताकि यह पता चल सके कि अमित ने अचानक इस तरह का कदम क्यों उठाया। उसने कभी किसी दोस्त से अपनी परेशानी जरूर साझा की होगी। क्षेत्राधिकारी का कहना है कि सिपाही के कमरे से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। ऐसे में मौत की वजह जानने में परेशानी हो रही है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर