Varanasi: कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए वाराणसी जिले में आने के लिए एडवाइजरी जारी

Varanasi Corona Advisory:एडवाइजरी में दर्शन  के लिए आरटीपीसीआर टेस्ट निगेटिव  अनिवार्य कर दिया है। जबकि वाराणसी में रुकने के लिए भी कोविड नेगेटिव रिपोर्ट की व्यवस्था लागू की  जाएगी।

VARANASI News
वाराणसी के प्रशासन ने वाराणसी आने वालो के लिए एडवाइजरी जारी की है 
मुख्य बातें
  • प्रशासन ने वाराणसी आने वालो के लिए एडवाइजरी जारी की है
  • देश विदेश से वाराणसी आने का कार्यक्रम बनाने वाले सभी व्यक्तियों और यात्रियों से अपील
  • संक्रमण को रोकने के लिए अप्रैल तक वाराणसी न आये तो अच्छा होगा

वाराणसी के धार्मिक स्थलों के दर्शन और गंगा में आस्था की डुबकी लगाने  सारनाथ समेत कई दार्शनिक स्थलों को देखने  के लिए रोज़ाना हज़ारो की  संख्या  में दुनिया भर से लोग  काशी  आते है। इसके अलावा वाराणसी पूर्वांचल का व्यावसायिक केंद्र भी है। लेकिन काशी में कोविड  के बढ़ते हुए मामलो को देखते हुए प्रशासन ने वाराणसी आने वालो के लिए एडवाइजरी जारी किया है।

वाराणसी में कोरोना मरीजो की बढ़ती संख्या को देखते हुए स्थानीय प्रशासन ने एडवाइजरी जारी की है। देश विदेश से वाराणसी आने का कार्यक्रम बनाने वाले सभी व्यक्तियों और यात्रियों से अपील किया गया है कि वाराणसी में कोविड के मरीजों की संख्या  बढ़ रही है।

संक्रमण को रोकने के लिए  अप्रैल तक वाराणसी न आये तो अच्छा होगा। प्रशासन ने आस -पास के जिलों से भी लोगो के वाराणसी न आने की अपील की हैं। 

14 अप्रैल से प्रवेश के लिए कोविड नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आवश्यक

प्रशासन ने एडवाइजरी जारी करते हुए  कहा की यहां आने वाले श्रद्धालुओं को भी सूचित किया जाता है कि श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में भी दिनांक 14 अप्रैल से प्रवेश के लिए कोविड नेगेटिव टेस्ट रिपोर्ट आवश्यक कर दी गई है, इसके बिना प्रवेश नहीं दिया जाएगा। बाहरी प्रदेशों से आने वाले यात्रियों को शहर में ठहरने के लिए भी शीघ्र कोविड नेगेटिव रिपोर्ट की व्यवस्था लागू की  जाएगी।


 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर