Varanasi Crime News: वाराणसी में अपराधियों के निशाने पर सराफा व्यवसायी, पिस्टल का भय दिखाकर की लूट

Varanasi Police: वाराणसी में अपराधियों के निशाने पर अब सराफ व्यवसायी हैं। पिस्टल का भय दिखाकर अपराधियों ने व्यवसायी से सोने और चांदी के गहनों की लूट की है। घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से फरार हो गए।

Another robbery in Varanasi
वाराणसी में सराफा व्यवसायी से लूट  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • शिवदशा गांव के रहने वाले आकाश विश्वकर्मा से हुई लूट
  • चौबेपुर-बलुआ घाट मार्ग पर शिवदशा तिराहे पर आकाश की है दुकान
  • एक अपराधी दुकान के अंदर घुसा और पिस्टर की नोंक पर अलमारी खुलवाकर गहने लेकर फरार हो गया

Varanasi Crime: वाराणसी में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। इनमें पुलिस का खौफ बिल्कुल खत्म हो गया। यही कारण है कि दिनदहाड़े बीच-बाजार में लूट को अंजाम दिया जा रहा है। ताजा मामला चौबेपुर-बलुआ घाट मार्ग पर शिवदशा तिराहे का है। यहां मां वैष्णो अलंकार मंदिर में घुसकर अपराधियों ने लूट को अंजाम दिया है। बाइक सवार दो अपराधी दुकान पर पहुंचे। एक अपराधी पिस्टल लेकर दुकान के अंदर घुसा और शिवदशा गांव के रहने वाले आकाश विश्वकर्म से सोने एवं चांदी के गहने लेकर फरार हो गया। 

अपराधियों के फरार हो जाने के बाद पीड़ित दुकानदार ने कॉल करके पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी राजेश सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने दुकानदार से पूरी घटना की जानकारी हासिल की। 

पुलिस ने की सीसीटीवी फुटेज की जांच

पुलिस ने दुकान के सीसीटीवी फुटेज की जांच की है। इसके माध्यम से अपराधियों की पहचान की कोशिश की जा रही है। ताकि उनकी गिरफ्तारी की जा सके। इस बारे में क्षेत्राधिकारी पिंडरा (सीओ) अभिषेक पांडेय का कहना है कि, दुकानदार को यह भी पता नहीं है कि, जो बैग लेकर अपराधी लेकर भागे हैं, उसमें कितने के गहने थे। मौके पर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सूर्यकांत त्रिपाठी, अपर पुलिस अधीक्षक नीरज पांडेय ने भी जांच-पड़ताल की।

कोई सबूत नहीं, लेकिन जल्द गिरफ्तारी का दावा

फिलहाल पुलिस को अपराधियों से जुड़ा कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। पुलिस उनकी पहचान करने में ही जुटी है, लेकिन दावा कर रही है कि जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। दूसरी ओर इस घटना से सराफा व्यवसायियों में भय का माहौल है। व्यवसायियों ने एसएसपी से मिलकर व्यावसायिक क्षेत्र में पुलिस की गश्ती बढ़ाने की मांग करने की बात कही है। व्यवसायियों का कहना है कि, क्षेत्र में अपराधिक घटनाएं बढ़ रही हैं, जिससे व्यापार प्रभावित हो रहा है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर