Varanasi Gun Firing News: वाराणसी में बाइक पर सवार जीजा को साले ने मारी गोली, पत्नी को भी बनाया आरोपी

Varanasi Police: वाराणसी में बाइक सवार युवक को गोली मारी गई है। घायल अस्पताल में भर्ती है। उसने खुद के ऊपर हमले का आरोप अपनी पत्नी और साले पर लगाया है। पुलिस ने घायल की सूचना पर मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

bike rider shot by miscreants
बाइक सवार को बदमाशों ने मारी गोली, पत्नी और साले पर आरोप  |  तस्वीर साभार: Representative Image
मुख्य बातें
  • रॉबर्ट्सगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सेहुआ गांव की घटना
  • प्राथमिक इलाज के बाद डॉक्टर ने घायल को जिला अस्पताल किया रेफर
  • घायल की पहचान पन्नूगंज थाना क्षेत्र के सफरीपुर गांव निवासी महेंद्र पासवान के रूप में हुई

Varanasi Crime News: बाइक सवार युवक पर शुक्रवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया। अपराधियों ने युवक को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी मौके से फरार हो गए। घायल पड़े युवक को लोगों ने एंबुलेंस बुलवाकर अस्पताल में भर्ती करवाया। अस्पताल में प्राथमिक इलाज के बाद घायल को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। 

32 वर्षीय महेंद्र पासवान पन्नूगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत सफरीपुर गांव के रहने वाले हैं। शुक्रवार की रात करीब 10 बजे वह सदर कोतवाली क्षेत्र के नया बाजार से अपने घर जा रहे थे। बाइक से गांव के पास पहुंचे कि दो लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया। फिर उन्हें गोली मार दी। हाथ में गोली लगने की वजह से वह बाइक से गिर गए। घटना की सूचना मिलने के बाद इंस्पेक्टर दिनेश पांडेय मौके पर पहुंचे। उन्होंने घटना से जुड़ी पूछताछ और बदमाशों का हुलिया पूछा। 

घायल युवक भी जानलेवा हमले के केस में जा चुका जेल

पुलिस का कहना है कि घायल युवक ने अपने ऊपर हुए जानलेवा हमले का आरोपी पत्नी और साले को बनाया है। अब मामले की हर बिंदु पर जांच कराई जा रही है। जांच के आधार पर जो दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने बताया कि घायल युवक भी जानलेवा हमला करने के आरोप में पूर्व में जेल जा चुका है। हाल ही में युवक जेल से छूटा है। इसका अपनी पत्नी से विवाद चल रहा है। ऐसे में पुलिस इस बिंदु पर ज्यादा जांच कर रही है।  

साला फरार, पुलिस कर रही छापेमारी

पुलिस का कहना है कि आरोपी साले से पूछताछ करने के लिए उसके घर पुलिस टीम गई, लेकिन वह नहीं मिला। आरोपी अपने घर पर नहीं रह रहा है। ऐसे में उसे हिरासत में लेने के लिए पुलिस ने छापेमारी शुरू कर दी है। बहुत जल्द आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। वहीं, घायल युवक की पत्नी से भी आरोपों पर पूछताछ की जा रही है। 

Varanasi News in Hindi (वाराणसी समाचार), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर