अजब: सड़क पर आई बाढ़ तो ऑटो ड्राइवर पर चढ़ा डांस का बुखार, गाना बजाकर जमकर नाचा

वायरल
आदित्य साहू
Updated Jul 13, 2022 | 16:50 IST

Godhra Auto Driver Dance Video: गुजरात, महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश के कई शहरों के निचले इलाके बाढ़ के पानी में डूब गए हैं। मौसम विभाग ने आज भी गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इस समय सबसे बुरे हालात महाराष्ट्र और गुजरात में हैं।

dance
बाढ़ के पानी में डांस  |  तस्वीर साभार: Times Now
मुख्य बातें
  • गुजरात में आई है भयंकर बाढ़
  • पिछले 24 घंटे में 7 लोगों ने गंवाई जान
  • बाढ़ में नाचता नजर आया ऑटो ड्राइवर

Godhra Auto Driver Dance Video: देश के कई राज्य भारी बारिश की वजह से बाढ़ की चपेट में आ गए हैं। गुजरात, महाराष्ट्र और हिमाचल प्रदेश के कई शहरों के निचले इलाके बाढ़ के पानी में डूब गए हैं। मौसम विभाग ने आज भी गुजरात, महाराष्ट्र, कर्नाटक और हिमाचल प्रदेश में बारिश का अलर्ट जारी किया है। इस समय सबसे बुरे हालात महाराष्ट्र और गुजरात में हैं। महाराष्ट्र में जहां बाढ़ से अब तक 83 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। वहीं गुजरात में बाढ़ की चपेट में आकर 63 लोगों की मौत हो चुकी है। इस बीच गुजरात के गोधरा से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है।

बाढ़ के पानी में नाचा ऑटो ड्राइवर

गोधरा रेलवे स्टेशन पर घुटने तक पानी भर जाने से जहां रेल सेवा प्रभावित है। वहीं सड़कों पर भी बाढ़ जैसी स्थिति पैदा है और घुटनों तक पानी भरा हुआ है। इस बीच एक ऑटो ड्राइवर बाढ़ के पानी में जमकर नाचता दिखाई दिया। ऑटो ड्राइवर का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि ड्राइवर ने बाढ़ के पानी के बीच सड़क पर ऑटो खड़ा कर दिया है और गाना बजाकर मजे से नाच रहा है। ड्राइवर बाढ़ के पानी में ऐसे नाच रहा है, जैसे उसे कुछ फर्क ही नहीं पड़ रहा है। ऑटो ड्राइवर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि ऑटो ड्राइवर को इससे फर्क नहीं पड़ रहा है कि बाढ़ से लोग मर रहे हैं, वह बस नाचने में मस्त है। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि जीवन में आई कठिनाइयों का सामना ऐसे ही मजे-मजे से करना चाहिए।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर