ऐसी आवाज निकालता है ये शख्स, इकट्ठे हो जाते हैं कई कौवे, वीडियो देख रह जाएंगे हैरान

78 साल के आलीशान खान ऐसी आवाज निकालते हैं कि उनकी आवाज सुनकर तुरंत कई कौवे इकट्ठे हो जाते हैं। उनका ऐसा करते हुए वीडियो भी आया है।

video
बेहद मजेदार है वीडियो 

हमारे देश में हुनर की कोई कमी नहीं है। हर जगह आपको नया और हैरान कर देने वाला हुनर मिल जाएगा। हालांकि हर किसी को ऐसा मंच नहीं मिल पाता, जहां से वो प्रसिद्धी हासिल कर सके और अपना जीवन सुखमय बीता सके। हमारे पास उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिल के अमरिया तहसील के बरा दुनवा गांव से एक ऐसे ही हुनरमंद शख्स का वीडियो आया है। 

इस शख्स का नाम आलीशान खान है और इनकी उम्र 78 साल है। इनकी काबिलियत है कि ये ऐसी आवाज निकालते हैं कि इसे सुनते ही आस-पास कौवे इकट्ठे हो जाते हैं। हमें उनका वीडियो गौस मलिक ने भेजा है। उन्होंने बताया, 'यह वीडियो मेरे गांव के व्यक्ति आलीशान खान का है। यह वीडियो मेरे द्वारा स्वयं बनाया गया है। हमारे देश के अंदर ऐसे टैलेंट छुपे हुए हैं जिनके हुनर को हम दुनिया के सामने ला सकते हैं। इस व्यक्ति की उम्र 78 साल है और पिछले 20 साल से मैं खुद इस व्यक्ति को ऐसा करते देखता आ रहा हूं। मेहनत मजदूरी कर यह व्यक्ति अपना गुजारा करता है। गांव के बच्चों को खुश करने के लिए यह व्यक्ति अक्सर परिंदों को बुलाता है। वीडियो में भी आप देख सकते हैं कि बच्चे किस तरह से खुश हो रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले आस-पास एक भी कौआ नहीं होता है, लेकिन जैसे ही आलीशान आवाज निकालते हैं वैसे ही वहां कई सारे कौवे इकट्ठे हो जाते हैं। ये देखकर वहां मौजूद कई बच्चे खूब खुश होते हैं और मस्ती करते हैं।

अगली खबर