VIDEO: मौत से सामना...लोकल ट्रेन के सामने कूद गई महिला, फिर जो हुआ उस पर नहीं होगा यकीन

Train Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग दंग रह गए। क्योंकि, इस वीडियो में एक महिला ट्रेन के सामने आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी। लेकिन, उसकी किस्मत अच्छी थी कि समय रहते बचा लिया गया।

woman suicide attempt in front of a local train Then What Happened Watch Viral Video
चौंकाने वाला है वीडियो  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • ट्रेन के सामने खुदकुशी करने पहुंची महिला
  • नजारा देखकर चौंक गए लोग
  • सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

Train Accident Viral Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग भौचक्के रह गए। हो सकता है इस वीडियो (Trending Video) को देखने के बाद एक पल के लिए आप भी जरूर दंग रह जाएं। क्योंकि, इस वीडियो में एक महिला अचानक बढ़ते हुए लोक ट्रेन के सामने आ जाती है। जिसे देखकर सब हैरान रह जाते हैं। महिला लगातार ट्रेन की ओर बढ़ते रहती है। परिणाम ये होता है कि ट्रेन एकदम नजदीक पहुंच जाती है। लेकिन, महिला की किस्मत अच्छी थी कि उसे मोटरमैन और आरपीएफ के एक जवान ने समय रहते बचा लिया।  

दावा किया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो दक्षिण मुंबई के भायखला स्टेशन का है। जहां एक महिला लोकल ट्रेन के सामने आत्महत्या करने की कोशिश कर रही थी। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह महिला बेधड़क ट्रेन की ओर बढ़े जा रही है। पीछे से लोग महिला को आवाज लगा रहे होते हैं। लेकिन, महिला किसी को सुनने के लिए तैयार नहीं होती है। ड्राइवर भी हॉर्न बजा रहा होता है। फिर भी महिला नहीं रुकती है और लगातार आगे बढ़ते रहती है। महिला को इस तरह देख प्लेटफॉर्म पर चीख-पुकार मच जाती है। वहीं, ड्राइवर ट्रेन की स्पीड कम करने के लिए इमरजेंसी ब्रेक भी लगा देता है। तभी एक आरपीएफ का जवान और मोटरमैन तेजी से वहां पहुंचते हैं और महिला को दूसरी तरफ खींच लेते हैं। इस तरह महिला की जान बच जाती है। देखें वीडियो...

ये भी पढ़ें -  OMG: यहां धरती के अंदर दफन था 1200 साल पुराना महल, सच्चाई जान लोगों के उड़े होश

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

वीडियो देखकर आप भी जरूर एक पल के लिए सन्न रह गए होंगे। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लोग अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। इतना ही नहीं यूजर्स आरपीएफ जवान और मोटरमैन की तारीफ भी कर रहे हैं। गौरतलब है कि इससे पहले भी इस तरह का मामला सामने आ चुका है और सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो वायरल हो चुके हैं। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर