कोरोना टीकाकरण के वक्त युवक ने इस बात पर जताई आपत्ति, मारने दौड़ पड़े मंत्री रविंद्र जायसवाल

UP Minister Ravindra Jaiswal: उत्तर प्रदेश में मंत्री रविंद्र जायसवाल कोरोना टीकाकरण के दौरान एक युवक को मारने दौड़ पड़े। जानिए क्या है पूरा मामला?

Ravindra Jaiswal
रविंद्र जायसवाल 

वाराणसी: कोरोना वायरस महामारी पूरे देश में कहर बरपा रखा है। उत्तर प्रदेश समेत अन्य राज्यों में लगातार कोरोना के मामले आ रहे हैं। इस बीच वायरस से बचाव के लिए टीकाकरण अभियान भी चल रहा है। यूपी में शनिवार से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों का सात जिलों में टीकाकरण शुरू हो गया है। लेकिन पहले ही दिन एक ऐसी घटना सामने आई, जो बेहद चौंकाने वाली है। वाराणसी में स्टाम्प और रेवेन्यू राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) रविंद्र जायसवाल एक युवक पर भड़क गए। इतना ही नहीं मंत्री युवक को पीटने तक के लिए दौड़ पड़े, जिसके बाद किसी तरह उन्हें शांत कराया गया। 

आखिरकार क्या है पूरा मामला?

दरअसल, मंत्री रविंद्र जायसवाल टीकाकरण अभियान का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उसी दौरान मंत्री का गुस्सा कोरोना टीका लगवाने आए युवक संजय दुबे पर फूटा। युवक शिवपुर स्वास्थ्य केंद्र पर टीका लगवाने के लिए आया था, लेकिन मंत्री के इंतजार में टीकाकरण शुरू नहीं हो रहा था। इसके बाद युवक और अन्य लोग काफी देर तक धूप में खड़े होने के चलते परेशान हो गए। ऐसे में युवक ने आपत्ति जताई तो मंत्री उसे मारने के लिए दौड़ पड़े। मंत्री युवक को पीटने ही वाले तभी सुरक्षाकर्मियों ने दौड़कर उन्हें शांत कराया।  मंत्री के समर्थकों ने भी युवक का विरोध किया। 

12 बजे शुरू होना था टीकाकरण

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, टीकाकरण दोपहर 12 बजे शुरू होना था। रजिस्ट्रेशन के समय भी लाभार्थियों को यही समय दिया गया था। ऐसे में सुबह 10 बजे से ही केंद्रो पर लाइन लगनी शुरू हो गई। हालांकि, जब समय पर टीकाकरण शुरू नहीं हो सका तो लोगों की नाराजगी बढ़ गई। ऐसा ही हाल शिवपुर स्वास्थ्य केंद्र पर देखा गया। यहां मंत्री रविंद्र जायसवाल को टीकाकरण का शुभारम्भ करना था, लेकिन मंत्री लेट पहुंचने से कहासुनी की नौबत आ गई। पीड़ित संजय दुबे का आरोप है कि मंत्री के इंतजार में टीकाकरण शुरू नहीं हो रहा था, जिसके चलते उन्होंने आपत्ति दर्ज कराई थी। 

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर