UPSC टॉपर टीना डाबी-अतहर आमिर ने क्‍यों लिया तलाक का फैसला?  UAE, पाकिस्‍तान में भी किया जा रहा सर्च

Tina Dabi divorce news: यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी और अतहर आमिर ने शादी के करीब ढाई साल बाद अलग होने का फैसला किया है। यह खबर यूएई और पाकिस्‍तान में भी सर्च की जा रही है।

UPSC टॉपर टीना डाबी-अतहर आमिर ने क्‍यों लिया तलाक का फैसला?  UAE, पाकिस्‍तान में भी किया जा रहा सर्च
UPSC टॉपर टीना डाबी-अतहर आमिर ने क्‍यों लिया तलाक का फैसला?  UAE, पाकिस्‍तान में भी किया जा रहा सर्च  |  तस्वीर साभार: Instagram

नई दिल्‍ली : यूपीएससी 2015 की परीक्षा में टॉपर रहीं टीना डाबी और दूसरी रैंक हासिल करने वाले अतहर आमिर की अप्रैल 2018 में हुई शादी ने जितनी सुर्खियां बटोरी थी, उतनी ही चर्चा अब उनके तलाक की हो रही है। दोनों ने जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी रजामंदी से तलाक के लिए अर्जी दी है और कहा कि अब वे आगे साथ नहीं रह सकते।

टीना और अतहर के बीच अनबन और इसकी परिणति तलाक तक पहुंच जाने को लेकर जहां कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर टीना डाबी को ट्रोल किया है, वहीं अधि‍कतर लोगों के जेहन में यही सवाल है कि आखिर ऐसा क्‍या हुआ कि कभी सारी सामाज‍िक बंदिशें तोड़कर एक-दूजे के होने वाले टीना और अतहर ने अलग होने का फैसला ले लिया। लोग यह जानना चाहते हैं और इसके लिए माध्‍यम उन्‍होंने गूगल को बनाया है।

UAE, PAK में किया जा रहा सर्च

लोग गूगल सर्च कर यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि टीना और अतहर ने आखिर तलाक का फैसला क्‍यों लिया। इस बारे में सिर्फ देश में नहीं, विदेशों में भी खूब सर्च किया जा रहा है। खासतौर पर मुस्लिम देशों में इसे लेकर सबसे अधिक सर्च किया जा रहा है। टीना डाबी और अतहर आमिर के बीच तलाक की खबर सबसे ज्‍यादा संयुक्‍त अरब अमीरात (UAE) में सर्च की गई तो पाकिस्तान इसके बाद दूसरे नंबर पर रहा।

वहीं, देश में सबसे अधिक कश्‍मीर में इस बारे में सर्च किया गया है, जहां से अतहर ताल्‍लुक रखते हैं। कश्‍मीर में लोग गूगल सर्च कर यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि टीना और अतहर के बीच तलाक की वजह आखिर क्‍या है। लोग तलाक की खबर के साथ-साथ उसकी वजह भी तलाशने की कोशिश इंटरनेट पर कर रहे हैं।

टीना, अतहर ने 2018 में की थी शादी

यहां उल्‍लेखनीय है कि टीना डाबी और अतहर आमिर ने अप्रैल 2018 में शादी की थी। उनकी शादी सुर्खियों में रही थी, जिसमें उपराष्‍ट्रपति वेंकैया नायडू भी शामिल हुए थे। लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। दोनों फिलहाल जयपुर में तैनात हैं। टीना जहां वित्त विभाग में संयुक्त सचिव के पद पर कार्यरत हैं, वहीं अतहर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं। बताया जा रहा है कि उन्‍होंने 17 नवंबर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दी।

टीना डाबी और अतहर आमिर 2015 की यूपीएससी परीक्षा में सफल रहे थे। टीना जहां टॉपर रही थीं, वहीं अतहर ने दूसरा रैंक हासिल किया था। अतहर कश्‍मीर से ताल्‍लुक रखते हैं, जबकि टीना दिल्‍ली की रहने वाली हैं। दोनों की मुलाकात दिल्ली में पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट में मई 2015 में हुई थी। कहा जाता है कि ट्रेनिंग के दौरान उनके बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक-दूसरे को दिल दे बैठे थे। हालांकि शादी करीब ढाई साल बाद अब उनके रिश्तों में खटास आ गई और उन्‍होंने अलग होने का फैसला लिया।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर