गजब: यहां गर्भवती महिला को JCB से पार कराई गई पुलिया, तस्वीर वायरल

वायरल
आईएएनएस
Updated Aug 25, 2022 | 16:01 IST

Viral Photo: मध्य प्रदेश के नीमच में एक गर्भवती महिला पुल पर फंस गई, जिसके बाद उसे जेसीबी की मदद से पुलिया पार कराई गई।

Pregnant woman cross the culvert from JCB Photo Goes Viral
JCB की मदद से महिला को पुहंचाया गया हॉस्पिटल  |  तस्वीर साभार: Twitter
मुख्य बातें
  • मध्य प्रदेश के नीमच से अजीबोगरीब तस्वीर सामने आई
  • गर्भवती महिला को JCB से पुलिस पार कराई गई
  • सोशल मीडिया पर तस्वीर वायरल

Viral Photo: सोशल मीडिया पर हमेशा कोई ना कोई मामला जरूर छाया रहता है। कभी चीजें हंसाने वाली होती है, तो कुछ चीजों को देखकर हैरानी होती है। वहीं, कुछ मामलों पर तो यकीन तक करना मुश्किल हो जाता है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश एक ऐसी तस्वीर सामने आई है, जो चर्चा का विषय बनी हुई है। क्योंकि, यहां एक गर्भवती महिला को JCB से पुलिया पार पराई कराई गई। जिसकी तस्वीर वायरल हो रही है। कई लोग तो इन नजारे को देखकर काफी हैरान हैं। 

जानकारी के मुताबिक, भारी बारिश ने जनजीवन को बुरी तरह प्रभावित कर दिया है, आवागमन भी बाधित हो रहा है, क्योंकि नदी-नालों का जलस्तर बढ़ा हुआ है। नीमच जिले में जब एक गर्भवती को अस्पताल ले जाते समय पुलिया पर आया पानी बाधक बना तो जेसीबी मशीन की मदद से पुलिया पार कराई गई। बताया गया है कि नीमच के मनासा क्षेत्र के कंजार्डा रोड पर स्थित रावतपुरा के समीप बनी पुलिया पर नदी का पानी आ जाने पर आवागमन बाधित था। जिसके कारण बेसदा गांव की 30 वर्षीय गीता बाई गुर्जर को प्रसव के लिए मनासा अस्पताल ले जाना आसान नहीं था। पुलिया पर पानी का प्रवाह तेज होने के कारण एंबुलेंस से पुलिया को पार करना संभव नहीं था। गर्भवती महिला की समस्या की जानकारी होने पर क्षेत्रीय भाजपा के विधायक अनिरुद्ध माधव मारू ने पुलिया पार कराने के लिए जेसीबी मशीन का इंतजाम कराया।

ये भी पढ़ें -  एक, दो नहीं बल्कि तीन भाषाओं में बोलती है ये डिजिटल भगवद्गीता, देखें VIDEO

तस्वीर वायरल

मारु ने जेसीबी से महिला को पुलिस पार कराए जाने की तस्वीर साझा करते हुए ट्वीट किया और लिखा, कंजार्डा साइड से प्रसूता को मनासा सरकारी अस्पताल ले जाया जा रहा था, लेकिन रावतपुरा के यहा पुलिया पर पानी भरा होने से गाड़ी पुल पार नहीं कर सकी। ऐसे में जेसीबी बुलाकर महिला को सुरक्षित पुलिया पार कराई और महिला को एंबुलेंस से मनासा सरकारी अस्पताल भेजा'। अब यह तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर