सड़क क्रॉस करने के दौरान फिसला शख्स और देखते ही देखते गटर में समा गया, देखें शॉकिंग वीडियो

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग रोड क्रॉस कर रहे थे। लेकिन, अचानक पैर फिसला और गटर में समा गए।

Old man stuck in gutter Then What Happened Watch Shocking Video
बुजुर्ग के साथ तो खेल हो गया भाई...  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बुजुर्ग के साथ हो गया बड़ा खेल
  • रोड क्रॉस करते हुए फिसल गया पैर
  • देखते ही देखते गटर में समा गया बुजुर्ग

Shocking Video: सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसे देखकर लोग हक्के-बक्के रह गए। क्योंकि, इस वीडियो (Trending Video) में एक बुजुर्ग जलभराव के बीच सड़क क्रॉस कर रहे थे। अगले ही पल उनके साथ ऐसी घटना घटेगी उसकी उन्होंने कल्पना भी नहीं की होगी। देखते ही देखते बुजुर्ग एक गटर में समा गए। आस-पास के लोगों ने जब बुजुर्ग को गटर में बहते देखा तो दंग रह गए। अब यह पूरा मामला सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग इस पर लगातार रिएक्शन दे रहे हैं।  

दरअसल, बारिश के मौसम में जब नालों की सही से सफाई नहीं होती है तो सड़कों पर पानी जमा हो जाता है। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कई बार तो सड़कों का नजारा देखकर लोग दंग रह जाते हैं। वहीं, कई बार अप्रिय घटनाएं भी घट जाती है। सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो (Shocking Video) अक्सर शेयर होते रहते हैं। इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा। वीडियो में आप देख सकते हैं दो लोग स्कूटी से आते हैं, वहीं एक बुजुर्ग नीचे उतर जाता है और रोड क्रॉस करने लगता है। सड़क के किनारे बारिश का पानी भरा हुआ है। बुजुर्ग धीरे-धीरे रोड क्रॉस करने लगता है। अचानक बुजुर्ग का पैर फिसल जाता है और सीधे गटर में जा गिरता है। बुजुर्ग को गिरता देख लोग घबरा जाते हैं और उसे बचाने के लिए दौड़ पड़ते हैं। लेकिन, तेज बहाव होने के कारण बुजुर्ग आगे बह जाता है। हालांकि, शख्स की किस्मत अच्छी थी और दूसरे खुले हिस्से बुजुर्ग को बाहर निकाल लिया जाता है। देखें वीडियो...

   
 

ये भी पढ़ें -  शादी से पहले बुलेट पर दुल्हन हो गई फुर्र, देखते रह गए लोग, सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

चौंकाने वाला नजारा

वीडियो देखकर एक पल के लिए आपके रोंगटे जरूर खड़े हो गए होंगे। जिसने भी इस वीडियो को देखा वो दंग रह गया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 'coach_manjunath_kickboxer' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं। जबकि, तीन लाख से ज्यादा लोगों ने इसे पसंद किए हैं। वीडियो पर लोग अपने-अपने अंदाज में रिएक्शन दे रहे हैं। किसी का कहना है कि काफी खतरनाक नजारा था। जबकि, कुछ लोगों का कहना है कि किस्मत अच्छी थी वरना बड़ी घटना घट सकती थी। 

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर