VIDEO: जब केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने दौड़ लगाकर दिखाई फिटनेस, साथ में भाग रहे नेताजी हुए धड़ाम!

वायरल
किशोर जोशी
Updated Dec 11, 2021 | 11:43 IST

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का एक वीडियो वायरल हो रहा है। सिंधिया ग्वालियर के शंकरपुर में निर्माणाधीन क्रिकेट स्टेडियम का जायजा लेने पहुंचे थे और इस दौरान उन्होंने दौड़ लगाई।

Gwalior Netaji falls while running with Union Minister Jyotiraditya Scindia
सिंधिया ने लगाई दौड़, साथ में भाग रहे नेताजी हुए धड़ाम! 
मुख्य बातें
  • स्टेडियम का अवलोकन करने पहुंचे सिंधिया ने लगाई दौड़, साथ में दौड़ रहे नेताजी हुए धड़ाम!
  • मध्य प्रदेश के ग्वालियर स्टेडियम का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल
  • सिंधिया ने स्टेडियम का निरीक्षण करने के दौरान जमकर लगाए चौके-छक्के

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर (Gwalior) को में जल्द ही एक और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम मिलने जा रहा है। कैप्टन रूप सिंह स्टेडियम के बाद यह ग्वालियर में दूसरा स्टेडियम है जो शंकरपुर में निर्माणाधीन है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया जब इस स्टेडियम का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे तो उन्होंने यहां जमकर चौके-छक्के लगाए और इस दौरान उन्होंने स्टेडिमय में दौड़ भी लगाई जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

दौड़ के दौरान गिर पड़े नेताजी

निरीक्षण करने के दौरान जब सिंधिया ने स्टेडियम में दौड़ लगाई तो उनके समर्थक भी पीछे-पीछे भागने लगे। इसी दौरान उनके एक समर्थक नेताजी भी साथ में भागने लगे और जोश में सिंधिया से आगे निकलने की कोशिश करते दिखे। इसी दौरान नेताजी अचानक से दौड़ लगाते-लगाते गिर पड़े और जल्द ही इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। स्थानीय नेता का नाम संजय शर्मा बताया जा रहा है।

जमकर लगाए चौके-छक्के

निरीक्षण के दौरान नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अधिकारियों और पार्टी नेताओं-कार्यकर्ताओं के साथ क्रिकेट खेला और उनके साथ स्प्रिंट भी किया। सिंधिया ने इस दौरान बल्ले पर भी हाथ आजमया और जमकर चौके-छक्के लगाए। सिधिंया के साथ उनके समर्थक मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर और तुलसी सिलावट भी मौजूद रहे।

अगली खबर